April 26, 2024

सेंट थॉमस मिशन स्कूल में नि:शुल्क दंत चिकित्सा शिविर का आयोजन

Faridabad/Alive News : उडिय़ा कॉलोनी स्थित सेंट थॉमस मिशन स्कूल में नि:शुल्क दंत चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। दंत चिकित्सा शिविर का आयोजन डाबर रेड पेस्ट की तरफ से सभी छात्रों की मुफ्त जांच हेतु किया गया। शविर में स्कूल के सभी छात्रों के दांतों की जांच की गई तथा छात्रों को दांतों को कैसे सुरक्षित रखा जाए इसके टिप्स भी बताए गए।

शिविर में डाबर रेड लाल पेस्ट की टीम ने छात्रों से कुछ दांतों से संबंधित महत्वपूर्ण प्रश्न भी पूछे और उनके सही जवाब देने वाले छात्र को सर्टिफिकेट दिया गया। इस शिविर में सभी छात्रों को टूथपेस्ट दिया गया।

इस मौके पर उपस्थित डॉक्टरों की टीम ने छात्रों को बताया कि सर्कल वाईज तरीके से हम अपने दांतो को अच्छे ढंग से साफ कर सकते हैं, इसके साथ ही कुछ खाने के बाद पानी का कुल्ला अवश्य करें, ऐसा करने से हम दांतो को अधिक समय तक सुरक्षित रख सकते हैं। शिविर में आने वाली टीम का सेंट थॉमस मिशन स्कूल के चेयरमैन विनय लाल ने स्वागत किया।

शिविर के माध्यम से महत्वपूर्ण जानकारी देने के लिए उनका धन्यवाद व्यक्त किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस तरह के शिविर तथा कार्यक्रम जोकि छात्रों के जीवन के लिए महत्वपूर्ण है समय-समय पर स्कूल में कराए जाते हैं। इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।