April 26, 2024

दाँतों के निःशुल्क जांच कैंप का आयोजन

Faridabad/ Alive News : सर्व इंडिया फाउंडेशन ट्रस्ट के द्धारा आज सामुदायिक भवन सेक्टर 17, फरीदाबाद में दाँतों की निःशुल्क जांच के कैंप का आयोजन किया गया. इस कैंप में सेक्टर के निवासियों के द्धारा दांतों की जांच करवाई गयी व परामर्श भी लिया गया. इस कैंप में दांतों की जांच के लिए डॉ सुधा रस्तोगी डेंटल कॉलेज, फरीदाबाद से डॉक्टरों की टीम आयी जिसने सभी मरीजों का पहले पंजीकरण किया और फिर दातों का निरिक्षण किया एवं उन्हें उपचार बताया.

इस कैंप का आयोजन सर्व इंडिया फाउंडेशन के द्धारा रेसिडेंट्स वेलफेयर कौंसिल सेक्टर 17 के सहयोग से किया गया.  इस मौके पर सर्व इंडिया फाउंडेशन ट्रस्ट के चेयरमैन श्रीकृष्ण सिंघल ने बताया कि सर्व इंडिया फाउंडेशन हर महीने किसी न किसी विषय को लेकर हेल्थ टॉक का आयोजन करता है इससे पहले गर्दन व कमर दर्द, आँख, हृदय रोग तथा मच्छरों से होने वाली बिमारियों के संबंध में कैंप का आयोजन चुका है और भविष्य में भी समाज में बीमारीयों के उपाय की जागरूकता के लिए हम यह कैंप का आयोजन करते रहेंगे.

 इस मौके पर सर्व इंडिया फाउंडेशन के प्रधान विदुर सोगी, कोषध्यक्ष चुन्नी लाल गर्ग तथा रेसिडेंट्स वेलफेयर कौंसिल सेक्टर 17 के महासचिव सतीश कौशिक, उपाध्यक्ष कालिदास गर्ग, शिव शंकर भारद्धाज आदि मौजूद थे.