April 26, 2024

आज़ाद पार्क में होली मिलन समारोह का आयोजन

Faridabad/Alive News : सैक्टर-10 आरडब्लूए के प्रधान जगदीश वर्मा की अध्यक्षा में सैक्टर-10 के आज़ाद पार्क में होली मिलन समारोह का आयोजन बड़े धूमधाम से किया गया। इस होली मिलन समारोह में सभी सैक्टरवासी मौजूद रहे और सभी ने एक दूसरे को चन्दन व गुलाल का तिलक लगाकर फूलों की होली खेली गई।

इस होली मिलन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पंहुचे वरिष्ठ भाजपा नेता वासदेव अरोड़ा ने कार्यक्रम में मौजूद सभी सैक्टरवासियों को होली पर्व की बधाई देते हुये कहा कि होली का त्यौहार एक दूसरे के गिलेशिकवे मिटाने व भाईचारे का त्योहार है। अरोड़ा ने उपस्थित जनों से अपील की के होली के दिन पानी की बर्बादी न करें और होली को सौहार्दपूर्ण तरीके से ही मनायें।

इस मौके पर मुख्य रूप से सैक्टर-10 आरडब्लूए के प्रधान जगदीश वर्मा, उपाध्यक्ष विनोद मग्गू, वी.एस. रावत, एन.डी. पांडेय जनरल सेक्रेटरी टी.सी. कनोजिया, कैशियर, युगल किशोर, मुन्नीलाल जी, अजित चावला कानूनी सलाहकार संजय बठेजा रमेश वर्मा धर्मेन्द्र दलाल, राजू चौरिया, कमलेश वर्मा, नीलम, सरोज वर्मा, कमलेश मग्गू, सुरेन्द्र अरोड़ा, महेश, संजय गोयल, संतोष नायक एवं सभी सैक्टरवासी मौजूद रहे।