Faridabad/Alive News : तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव अमीपुर स्थित सरकारी स्कूल में गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी जगदीश भाटी एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति के युवा प्रदेश प्रभारी दिनेश भाटी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल के बच्चो ने राष्ट्रगान गाकर किया गया।

इस अवसर पर भाकियू के युवा प्रदेश अध्यक्ष दिनेश भाटी ने स्कूल को साउंड सिस्टम सहित अन्य जरूरी सामान भेंट किया जिसको स्कूल को काफी जरूरत थी। भाटी ने कहा कि आज जो साउंड सिस्टम स्कूल को भेंट किया गया है उसका श्रेय उनके पिताजी जगदीश भाटी को जाता है जिनकी प्रेरणा से आज उन्होंने स्कूल को यह सामान भेंट किया है। उन्होंने कहा कि स्कूल ही वह जगह है जहां से बच्चा अपना भविष्य संवार सकता है इसीलिए प्रत्येक बच्चा अपनी शिक्षा को प्राप्त करने में पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा का पालन करे।

इस मौके पर स्कूल के हैडमास्टर गजेन्द्र सिंह, प्रधानाचार्या श्रीमती सरिता, मा. जयाराम सहित अन्य स्टाफ ने दिनेश भाटी का आभार जताया और कहा कि दिनेश भाटी को हम जब भी किसी काम को कहते है वह उसे पूरा करते है जिसके लिए आज हम सभी उनका आभार जताते है।

इस अवसर पर वेदपाल सरपंच, धर्मवीर, प्रकाश भाटी, संदीप भाटी, मवाशी, वीर सिंह, सतपाल फागना, किशोरी बाठला, राजेन्द्र भाटी, ईश्वर चौधरी, मनीष भाटी, रोहित भडाना, लेखराज मैम्बर, अशोक भाटी, पंकज भाटी, अनूप भाटी सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here