April 18, 2024

शिरडी साई बाबा महासमाधी महाशताब्दी समारोह का आयोजन

Faridabad/Alive News : शिरडी साई बाबा महासमाधी महाशताब्दी समारोह का आयोजन शिरीफोर्ट सभागार,नई दिल्ली में बड़े धूम-धाम से मनाया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि सांसद डॉ. करण सिंह, केन्द्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा व प्रसिद्ध अभिनेता गोविन्द रामदेव ने पधार कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। यह कार्यक्रम शिरडी साई बाबा टेम्पल सोसाइटी फरीदाबाद के द्वारा आयोजित किया गया जिसमें बेबी जसनूर ने शिरडी साई बाबा स्कूल की कार्यविधियों को कुशलतापूर्वक सबके समक्ष प्रस्तुत किया।

इस कार्यक्रम में शिरडी साई बाबा स्कूल के छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये। जिनके मधुर प्रस्तुति ने सभी श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर मुकुल नाग ने बहुत सुन्दर बाबा की लीलाओं का वर्णन किया जो साई भक्तों व उनकी आस्था को साकार कर दिया। आर.के. शर्मा ने बाबा के सत्यवचनों को माध्यम से बाबा के चमत्कारिक घटनाओं के बार में जानकारी दे कर भक्तजनों को अवगत कराया।

नवनीत अग्निहोत्री ने अदभुत कलात्मक चित्रकला के माध्यम से बाबा के तस्वीर प्रस्तुत की कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुऐ प्रसिद्ध गायक शैलेंदर भारती व मनहर उदास जी ने बाबा के मधुर भजनों के माध्यम से दर्शकगणों का मन मोह लिया। इस अवसर पर देश-विदेशों से पधारे हुऐ मुख्य अतिथियों को सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से शरद प्रधान (होडा मोटरसाईकल), डॉ. मोतीलाल गुप्ता, विजय राघवन, एस.के. घई, राकेश जुनेजा, राहुल अवस्थी, रोहित छाबड़ा, बीनू शर्मा, के.ए. पिल्लै, विकास मल्होत्रा, एस.के. माथुर, नीरज शर्मा, सुरेश कटारिया व शिरडी साई बाबा स्कूल की अध्यापिकाओं ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।