DAV में शार्ट रोल प्ले और फिल्म मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन

0
12

Faridabad/Alive News : डी.ए.वी.शताब्दी काॅलेज के वाणिज्य विभाग (एस. एफ.एस.) के डीएवीएन स्टार क्लब द्वारा अंतर् विभागीय रोल प्ले और शार्ट फिल्म मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया। इस आयोजन का मुख्य उदेश्य छात्रों के भीतर छिपी प्रतिभा एवं कौशल को सबके सम्मुख प्रस्तुत करना था। कॉलेज प्राचार्य डॉ सतीश आहूजा ने बताया की वर्तमान समय में मानव जीवन पर ‘सोशल मीडिया’ का प्रभाव निरन्तर बढ़ता जा रहा है और इसके कई दुष्परिणाम एवं सुपरिणाम हमारी नियमित दिनचर्या में अपनी छाप छोड़ रहे है।

इस ज्वलन्त विषय पर समाज को जागरूक करने के उदेश्य से ही रंगमंच और चलचित्र को माध्यम बनाया गया और छात्रों को इससे रूबरू कराने के लिए ही प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्र्म संयोजिका सोनिआ भटिआ ने बताया की काॅलेज के लगभग सभी विभागोें से आये 200 विद्यार्थियों ने इसमें रजिस्ट्रेशन कराया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि अमरेंन्द्र सिंह, डिस्क कंप्यूटर एजुकेशन के डायरेक्टर, प्राचार्य डॉ सतीश आहूजा, कोऑर्डिनेटर मुकेश बंसल द्वारा दीप प्रज्जवलन कर किया गया।

नितेश अरोड़ा और जी. पी. तिवारी भी बतौर अतिथि कार्यक्रम में छात्रों का उत्साहवर्धन किया । काॅलेज प्राचार्य डा. सतीश आहूजा ने अतिथियों का स्वागत करते हुए प्रतियोगिता की औपचाारिक शुरूआत की। उन्होनें भावी युवा पीढ़ी को सोशाल मीडिया के उचित प्रयोग करने की सलाह देते हुए वाणिज्य विभाग की पूरी टीम को इस सराहनीय प्रयास के लिए बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here