April 19, 2024

लिटल विनर्स प्ले स्कूल में स्पोर्टस डे का आयोजन

Faridabad/Alive News :  लिटल विनर्स प्ले स्कूल ने अपना 9वां स्पोर्टस डे एनएच-3 स्थित स्पोर्टस कम्पलैक्स में धूमधाम से मनाया। जिसमें एनआईटी-3 ब्रांच और साईधाम ब्रांच के बच्चो ने बढ़चढ़ कर भाग लिय। इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप मे ंवार्ड-11 के पार्षद मनोज नासवा ने शिरकत की।

जिनका स्कूल प्रबंधकों ने फूलो का बुके देकर जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर मनोज नासवा ने कहा कि प्ले स्कूल प्रत्येक नन्हे मुन्ने का पहला वह स्थान है जहां से वह बहुत कुछ सीखता है। और यहां से सीख पाकर वह बड़े*बड़े स्कूलों में जाकर अपना भविष्य संवारता है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ खेल भी अनिवार्य है जिसमें आप अपना भविष्य बना सकते है। मनोज नासवा ने इस अवसर पर अभिभावकों सहित बच्चो के दादा-दादी को भी खेलों का महत्व बताया और कहा कि शिक्षा और खेल के लिए अवश्य ही बच्चो को व अभिभावको को समय निकालना चाहिए।

इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल कीर्ति भाटिया एवं रितु अरोड़ा ने बताया कि स्कूल में आने वाला प्रत्येक बच्चे को परिपक्व बनाना ही हमारा उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि बच्चो को विभिन्न तरह की महत्वपूर्ण जानकारी स्कूल का अनुभवी स्टॉफ देता है। जिससे बच्चा गुणवान बनता है।

उन्होंने बताया कि स्कूल हर वर्ष इस तरह का स्पोर्टस डे मनाकर बच्चो में छुपी हुई प्रतिभा को उजागर करने का प्रयास करता है। ताकि माता-पिता को भी पता चल सके कि उनके बच्चे की किस खेल में अधिक रूचि है और वह उसे उस खेल में आगे बढऩे का मौका दे। इस अवसर पर रवि खत्री, विकस भाटिया, कमल चांदना, गुलश्न भाटिया, हरीश दुआ, गौरव बतरा, हरि किशन वर्मा, संजय मुखीजा, अजय भाटिया सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।