पहला कदम प्ले स्कूल में ‘टैलेंट शो’ का आयोजन

0
19

Faridabad/Alive News : शिक्षा के बिना जीवन अधूरा है और इसी सोच के साथ अगर प्रत्येक छात्र छात्राएं अपने जीवन में शिक्षा को अपना ले तो वह कभी जीवन में असफल नहीं हो सकता यह उदगार भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने बल्लभगढ ब्राह्रम्ण वाडा स्थित पहला कदम प्ले स्कूल में आयोजित टेलेन्ट शो के शुभारंभ अवसर पर कहे।

इस समारोह में मुख्य रूप से डॉ बांके बिहारी (प्रो. अग्रवाल महाविद्यालय), डॉ रश्मि अग्रवाल(प्रो. मानव रचना यूनिवर्सिटी), गौतम नारायण सिंह एडवोकेट, डॉ बी.सी.गुप्ता, डॉ मनोज शर्मा, अमित चौधरी, के.सी शर्मा, सतपाल सिंघल उपस्थित थे। इस अवसर पर गोपाल शर्मा ने नन्हे मुन्ने बच्चो द्वारा आयोजित कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि बच्चे भगवान का रूप होता है और इनको इस तरह से ढालना अध्यापको का काम है जो कि वाकई में प्रशंसा योग्य है।

उन्होंने सभी बच्चो सहित स्टाफ की भूरि भूरि प्रशंसा की। समारोह में नन्हे बच्चों ने नृत्य, गायन व छोटी-छोटी प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया। इस अवसर पर पहला कदम के फाउण्डर पंकज अग्रवाल ने कहा कि नन्हे बच्चों की शिक्षा पद्धति के पहले चरण में आधुनिक शिक्षा के साथ संस्कार के विषय में अवगत कराया, समारोह के समापन पर अतिथियों द्वारा बच्चों को पुरस्कार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here