April 24, 2024

मरना नहीं चाहता, अपनों ने किया है मजबूर

Kurukshetra/Alive News : कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में फोटोस्टेट की दुकान चलाने वाले माजरी मोहल्ला के 26 वर्षीय दीपक गोस्वामी ने घर में ही फंदा लगाकर जान दे दी। मरने से पहले कमरे की दीवार और ड्रेसिंग टेबल के शीशे पर लिपस्टिक से सुसाइड नोट लिखा। जिसमें मौत के लिए पत्नी, साले, सास व अपने भाई की पत्नी की जिम्मेदार बताया है। पुलिस ने मां रमा रानी के बयान पर दीपक की पत्नी आंचल, साले अतुल शर्मा, सास हर्ष लता और छोटे भाई की पत्नी हिना के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।सोमवार दोपहर करीब 3 बजे दीपक ने अपने भाई भूपेंद्र व उसकी पत्नी हिना को घर से बाहर निकाल गेट पर ताला लगा दिया। खुद ऊपर अपने कमरे में चला गया। पहले भाई-भाभी ने यही सोचा कि गुस्से में ऐसा किया है। फिर अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने दरवाजे का लॉक तोड़ अंदर प्रवेश किया तो देखा कि दीपक पंखे से लटका हुआ है। लिपस्टिक से दीवार पर लिखा-मेरी बीवी मेरी मौत का कारण ,पारिवारिक विवाद में मां ने 3 दिन से खाना नहीं खाया था

शादी के कुछ दिनों बाद ही विवाद शुरू

दीपक की शादी करनाल वासी आंचल के साथ 31 अक्टूबर 2017 को हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही परिवार में कलह होने लगी। इसी के चलते पत्नी आंचल ने कुछ दिन पहले मायके चली गई। बताया जाता है कि दीपक की अपने भाई व भाभी के साथ भी अक्सर कहा सुनी होती थी। पड़ोसियों के मुताबिक परिवार में संपत्ति को लेकर भी विवाद था।

फेसबुक पर भी पोस्ट : मरना नहीं चाहता-मरना है मुश्किल

यह सच है, मरना बड़ा मुश्किल है। कोई भी यह कदम न उठाए। पर मेरे अपनों ने मेरा साथ छोड़ दिया। मैं हमेशा अकेला था और अकेला रह गया। मरना नहीं चाहता था लेकिन अपनों ने मजबूर कर दिया। अतुल शर्मा, हर्ष लता, हिना ने मेरे घर को तोड़ दिया। आई लव यू आंचल। मेरी बीवी मेरी मौत का कारण है। ड्रेसिंग टेबल व दीवार के अलावा फेसबुक पर पोस्ट किया।