March 28, 2024

मंदिर के मालिक को जान से मारने की धमकी, पीड़ित ने पुलिस कमिश्नर से लगाई गुहार

Faridabad/ Alive News : नहर पार खेड़ी रोड पर बने हनुमान मंदिर की मूर्तियां हटाकर मंदिर की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश के मामले में मंदिर के मालिक ने आरोपी के खिलाफ पुलिस कमिश्नर से कार्यवाही की गुहार लगाई है। तथा मंदिर के पुजारी की जानमाल की रक्षा की करने की मांग की है। सेक्टर 16 निवासी अशोक शास्त्री ने पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में बताया है कि उसकी जमीन खेड़ी रोड़ पर चांदी वाले बगीचे के सामने है जिस पर उसने अपने पिता नर्मदा प्रसाद की याद में मंदिर बनवाया था तथा मंदिर में एक पुजारी रखा हुआ है।

गत दिनों ओल्ड फरीदाबाद निवासी अनिल ठाकुर जोकि प्रॉपर्टी का काम करता है जिस ने मंदिर की मुर्तिया हटवाकर मंदिर के पीछे जमीन पर अवैध बोरिंग करा रहा था। अशोक शास्त्री को इसकी सुचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर उक्त मामले को देख मूर्तिया को रखवाया । शिकायत में आगे बताया है कि आरोपी ने दुर्गा माता व गणेश जी की मूर्ति उसके आने से पहले ही हटा दी थी तथा हनुमान जी की मूर्ति को हटाने के दौरान मौके पर रोक लिया। इस पर अनिल ठाकुर ने मंदिर को तोडक़र पीछे लगती अपनी दुकानों का फ्रंट खराब होने की बात कहने लगा कि मन्दिर को हटा लो और पचास हजार का भी लालच दिया।

अशोक शास्त्री ने बताया कि अनिल ठाकुर ने उसकी बात न मानने पर कहा कि मंदिर की जमीन तो जैसे तैसे ले लूंगा फिर यह पैसे भी नहीं मिलेंगे क्योकि मेरी पहुंच ऊपर तक है। इस पर अनिल ठाकुर ने पुजारी को जान से मारने की भी धमकी दी है। अशोक शास्त्री ने मंदिर की जमीन को बचाने के लिए पुलिस कमिश्नर से कार्यवाही की गुहार लगाई। पुलिस कमिश्नर ने मामले की जाँच के आदेश दे दिए है और आरोपी के खिलाफ कार्यवाही का आश्वाशन दिया।