March 29, 2024

पाकिस्तानी भी है अंगूरी भाभी के फैन

New Delhi/Alive News :  बिग बॉस 11 के घर में हर रोज नए खुलासे होते हैं. एक नए एपि‍सोड में एक्ट्रेस शि‍ल्पा शि‍ंदे ने बताया कि वो पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के साथ काम कर चुकी हैं. उनके रोल अंगूरी भाभी के वहां पर भी बहुत फैन हैं. बिग बॅास 11 के ताजा एपिसोड में कही गई ये शिल्पा की इस बात का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

एक चैनल के अनुसार इस एपिसोड में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और पुनीश से बात करते हुए बता रही हैं कि वो पाकिस्तान की एक शॉर्ट फिल्म कर चुकी हैं. ये एक लव स्टोरी थी और शिल्पा ने कहा कि उनके पास कई टीवी शोज के ऑफर थे. शिल्पा ने आगे कहा कि पाक में लोग उनके शो भाभीजी घर पर हैं के किरदार के लिए काफी पागल थे.

उनकी बात से सहमत होते हुए विकास ने कहा कि पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के लोग काफी ईमानदार होते हैं. आगे बात करते हुए शिल्पा ने कहा कि उन्हें वहां कई ऑफर मिले लेकिन टाइम की कमी की वजह से वो हां नहीं कर पाईं.

बता दें कि पिछले कई हफ्तों से कैप्टेंसी में दिलचस्पी ना दिखाने वाली शिल्पा शिंदे इस बार कैप्टन बनना चाहती हैं. लेकिन अर्शी उन्हें कैप्टन बनाने के सख्त खिलाफ हैं. उन्हें लगता है कि शिल्पा को इम्यूनिटी की कोई जरूरत नहीं है. वहीं लव का मानना है कि वे इस हफ्ते घर से बाहर हो सकते हैं इसलिए एक बार कैप्टन बनना चाहते हैं.

अर्शी और शिल्पा इस बहस को खत्म करने के लिए विकास को कैप्टन बनाने को कहते हैं. लेकिन विकास को कैप्टन नहीं बनना है. शुक्रवार को ऑनएयर होने वाले इस एपिसोड का प्रोमो बेहद मजेदार है. अब देखना दिलचस्प होगा कि नए कैप्टन की जिम्मेदारी किसे मिलेगी.