April 25, 2024

पलवली हत्याकांड : पीडि़त पक्ष ने उपायुक्त से की कार्यवाही की मांग

Faridabad/ Alive News : पुलिस द्वारा पलवली हत्याकांड के आरोपियों को लेकर कोर्ट में पेश की जाने वाली एसआईटी रिपोर्ट को लेकर प्रकाशित खबर के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली के नेतृत्व में जिला उपायुक्त विक्रम कपूर से भेंट की और उनसे मांग की, कि पलवली हत्याकांड के किसी भी आरोपी को बख्शा न जाए।

इस जघन्य हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए। अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली के साथ पं. विजेन्दर, घीसाराम, छाजू, भीम, रघुबर, नरेन्द्र, रवि, नन्द, किशोर, गोकल, राजकंवर, ललित, गिरिराज, दुली व प्रवीण सहित सभी ग्रामीणों ने अखबार में छपी खबर के मुताबिक चार्जशीट में कुछ आरोपियों के नाम निकालने को आक्रोश व्यक्त किया।

पुलिस उपायुक्त विक्रम कपूर ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने इस प्रकार की किसी भी खबर का खंडन किया, जिसमें चार्जशीट में आरोपियों के नाम हटाने की बात कही गई है। इसके बाद पीडि़त पक्ष के लोग बल्लभगढ़ के विधायक पं. मूलचंद शर्मा के भाई टिपरचंद से मिले और उन्हें अपनी समस्या से अवगत कराया। जिस पर पं. टिपरचंद ने आश्वासन दिया कि पलवली जैसा जघन्य हत्याकांड भयावह है और इस केस में किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाना चाहिए।