Vikarm Vashist/Alive News
Palwal : नेशनल हाईवे स्थित सोफता मोड़ के निकट स्थित होटल सुहाना में चल रहे वैश्यावृति के अवैध धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए दो लडक़ी व दो लडक़ों सहित होटल के मैनेजर को गिरफतार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों को अदालत में पेश किया। अदालत ने सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

महिला थाना प्रभारी कमला देवी गश्त पर आगरा चौक के निकट थी, तभी मुखबिर ने सूचना दी की नेशनल हाईवे पर सोफता मोड़ के निकट स्थित सुहाना होटल में वैश्यावृति का अवैध धंधा चल रहा है। सूचना को ठीक मानकर महिला थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ गदपुरी पुलिस चौकी पहुंची और वहां से पुलिस पार्टी को साथ ले लिया। पुलिस टीम ने पहले एक पुसिसकर्मी को सिविल ड्रेस में हस्ताक्षर करके 500 रुपए देकर महिला साथ होने की बात कहकर कमरा बुक कराने भेज दिया।

होटल के काउंटर पर बैठे युवक ने 500 रुपए का नोट लेकर बिना कुछ पूछे-ताछे महिला के साथ कमरा नंबर 104 बुक कर दिया। कमरा बुक होते ही पुलिसकर्मी ने टीम को इशारा कर दिया। इशारा मिलते ही टीम होटल में पहुंच गई और कमरों की तलाशी ली। तलाशी के दौरान कमरा नंबर 102 से एक लडक़ी व एक लडक़ा, जबकि कमरा नंबर 103 में एक विवाहिता व एक लडक़ा संदिग्ध हालत में मिले। पुलिस ने दोनों जोड़ों को हिरासत में ले लिया और होटल के मैनेजर जिला मथुरा के गांव बुखराली निवासी विष्णु उर्फ ओमप्रकाश को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस ने पूछताछ के बाद वैश्यावृति कराने व करने के आरोप में मामला दर्ज कर आरोपियों को अदालत में पेश किया। अदालत ने सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

मनीष व दिपांशी सर्वश्रेष्ठ योगी बने
Vikarm Vashist/Alive News
Palwal : महर्षि पतंजलि योग संस्थान एवं जिला योग एसोसिएशन के तत्वाधान में गुरूवार को प्रतिभा खोजो प्रतियोगिता का आयोजन स्वामी विवेकानंद स्कूल खेड़ला में किया गया। प्रतियोगिता योगाचार्य गुरमेश शास्त्री की देखरेख में संपन्न हुई। प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ योगी का खिताब लडक़ों में मनीष व लड़कियों में दिपांशी ने जीता।

प्रतियोगिता में लडक़ों के पांच से आठ आयु वर्ग में जीत ने पहला, हर्षित ने दूसरा व सचिन ने तीसरा, आठ से 10 आयु वर्ग में उमेश ने पहला, अनुज ने दूसरा व दिपांशु ने तीसरा, 10 से 12 आयु वर्ग में निखिल ने पहला, हरीश ने दूसरा व मयंक ने तीसरा, 12 से 14 आयु वर्ग में मनीष ने पहला, हरिओम ने दूसरा व हर्ष ने तीसरा, 14 से 16 आयु वर्ग में प्रशांत ने पहला, हर्ष ने दूसरा व विकास ने तीसरा स्थान हासिल किया।

लड़कियों के पांच से आठ आयु वर्ग में भावना ने पहला, हर्षिता ने दूसरा व आरती ने तीसरा, आठ से 10 आयु वर्ग में समीक्षा ने पहला, प्रियंका ने दूसरा व मांसी ने तीसरा, 10 से 12 आयु वर्ग में वंदना ने पहला, हिमांसी ने दूसरा व हिमानी ने तीसरा, 12 से 14 आयु वर्ग में दीपाशी ने पहला, मोनिका ने दूसरा व सीतल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया, जबकि 14 से 16 आयु वर्ग में निकिता ने पहला, अंशु ने दूसरा व पूजा ने तीसरा स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका सरोज देवी, रेनू शर्मा, चंचल व मोनिका ने निभाई।

कैंडल मार्च निकालकर किया जागृत
Vikarm Vashist/Alive News
Palwal : स्वच्छ भारत अभियान के तहत गांव कटेसरा में बच्चों ने मोमबत्ती जलाकर कैंडल मार्च निकाला। मार्च गांव के सरपंच राजेश कौशिक के नेतृत्व में निकाला गया। कैंडल मार्च के जरिये बच्चों ने घर-घर जाकर लोगों को अपने घरों के आस-पास सफाई रखने के लिए जागृत किया।

कैंडल मार्च के दौरान मुख्य रूप से भाजपा के जिला महामंत्री सोहनपाल छौंकर, प्रधान रतन लाल, दिनेश कुमार, सुखवीर शर्मा ने विशेष सहयोग दिया। कैंडल मार्च में गणेश, मंयक, निखिल, खुशी, राखी, गगन, कपिल, मानव, अन्नू, अंजली, भूमि, प्रशांत व गायत्री सहित अन्य बच्चों ने हिस्सा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here