पानी माफिया रोज बेच रहे हैं करोड़ों का पानी: पाराशर

0
21

Faridabad/Alive News: शहर की अधिकतर जनता बूँद-बूँद पानी के लिए तरस रही है। शहर के ही पानी माफिया इन दिनों खूब मालामाल हो रहे हैं। फरीदाबाद जिले की बात करें तो पानी माफिया नगर निगम को रोज करोड़ों का चूना लगा रहे हैं। ये कहना है बार एसोशिएशन के पूर्व प्रधान एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एलएन पाराशर का जिन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि फरीदाबाद की दर्जनों कालोनियों में एक हजार से ज्यादा लोग ने अवैध रूप से पानी की मशीनें लगा रखीं हैं। और हर पानी विक्रेता रोज लगभग 10 हजार रूपये रोज कमा रहा है। इन माफियाओं में अधिकतर माफियाओं ने नगर निगम से पानी का कनेक्शन नहीं ले रखा है।

पाराशर ने कहा कि शहर की किसी भी कालोनी में चले जाओ, हर कालोनी की गली के नुक्कड़ पर किसी न किसी पानी माफिया ने मशीन लगा रखी है और जब पानी की सप्लाई होती है तो सप्लाई का पानी ये माफिया बड़ी-बड़ी मोटरें लगा बड़ी-बड़ी टंकियों में भर लेते हैं इस कारण सप्लाई का पानी आगे नहीं बढ़ पाता। उन्होंने कहा कि गली के लोग इन माफियाओं पर निर्भर रहते है और इनसे ही पानी खरीदकर पीने को मजबूर हैं।

पाराशर ने कहा कि सम्बंधित विभाग के अधिकारी भी कई माफियाओं से मिलकर पानी बिकवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहर में टैंकर माफियाओं का भी बोलबाला है और टैंकर माफिया भी अवैध तरीके से सरकारी ट्यूबेल से पानी भरकर शहर में बेच रहे हैं। कि शहर की जनता पानी की समस्या से जूझ रही है जिसमे इन माफियाओं का अहम् योगदान है। नगर निगम को जल्द से जल्द इन माफियाओं पर लगाम लगाना चाहिए।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here