Faridabad/Alive News : जिला शिक्षा फरीदाबाद द्वारा आयोजित चार दिवसीय जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में सेक्टर-86 स्थित परमहंस सीनियर सैकेंडरी स्कूल के बच्चों ने अपने हुनर का परिचय देते हुए गोल्ड मेडल पर कब्जा किया।

कबड्डी प्रतियोगिता में गल्र्स टीम अंर्डर-19 ने प्रथम स्थान, नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता में बॉयज की टीम अंडर-19 ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। तो वहीं अंडर-19 के जूडो कराटें में करण ने अपना दमखल दिखाते हुए गोल्ड मैडल झपका।
स्कूल के चेयरमैन हुकुमचंद नर्वत और प्रिंसीपल लिलावती नर्वत के साथ स्कूल के विद्यार्थियों ने विजेता खिलाडिय़ों के स्कूल पहुंचने पर फूल मालाओं से स्वागत किया। इस मौके पर हुकुमचंद नर्वत ने कहा कि प्रतियोगिता में बच्चों का सराहनीय प्रदर्शन रहा।

उन्होंने छात्र-छात्राओं की इस जीत का श्रेय उनकी मेहनत एवं उनके कोच मनीष चेची को दिया। उन्होंने कहा कि बच्चों का स्पोर्ट्स के प्रति लगाव ही उन्हें खेल-कूद के क्षेत्र में अग्रसर कर रहा है। उन्होंने कहा कि एक माता-पिता ही अपने बच्चों को आगे बढऩे के लिए सबसे ज्यादा प्रोत्साहित करते हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों के साथ-साथ स्कूल भी अपना पूरा समर्थन करेगा जिससे आने वाले समय में हमारे बच्चें जीत की बुलंदियो को छु सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here