March 29, 2024

रिजल्ट रोके जाने पर अभिभावकों ने रेयान स्कूल पर किया रोष प्रदर्शन

Faridabad/Alive News : सेक्टर-21 स्थित रेयान स्कूल प्रबंधकों द्वारा पेरेन्टस एसोसिएशन के सदस्यों के बच्चों का रिजल्ट रोक लेने के विरोध में मंगलवार को सैंकड़ों अभिभावकों ने स्कूल के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। जिसमें महिला अभिभावकों की संख्या अधिक रही।

रेयान स्कूल पेरेन्टस एसोसिएशन के प्रधान आई.डी. शर्मा के नेतृत्व में आयोजित इस रोष प्रदर्शन में हरियाणा अभिभावक एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट ओ.पी. शर्मा, प्रदेश महासचिव कैलाश शर्मा, जिला अध्यक्ष एडवोकेट शिवकुमार जोशी ने अभिभावकों का हौंसला बढ़ाते हुए।

उनसे कहा कि वे स्कूल की प्रत्येक मनमानी का डटकर मुकाबाला करेंगे। उन्होंने स्कूल मैनेजमेंट से भी कहा कि वह टकराव का रास्ता छोडक़र बच्चों के रोके हुए रिजल्ट कार्ड को तुरंत अभिभावकों को देकर बच्चों को अगली कक्षा में प्रमोट करें। अभिभावकों में गुस्सा इतना था कि मैनेजमेंट के नकारात्मक रूख को देखकर वे भूख हड़ताल पर बैठ गए।

अभिभावकों ने निर्णय लिया है कि वे रिपोर्ट कार्ड मिलने तक इसी प्रकार धरने पर बैठे रहेंगे। फोरम फोर ऐजुकेशन के पदाधिकारी रमेश राणा, अनिल कुमार आदि ने भी अपना समर्थन देते हुए अभिभावकों की हर प्रकार से मदद का आश्वासन दिया।