April 26, 2024

बच्चो के अंदर छुपी प्रतिभा को ना मारे अभिभावक : सीबी रावल

Faridabad/Alive News : ए डी सी डांस कम्पनी द्वारा समर फंक कार्यक्रम का आयोजन नगर निगम सभागार में किया गया। जिसमे मुख्य अतिथि रावल इंटरनैशनल स्कूल के चेयरमैन सीबी रावल मौजूद थे। विशिष्ट अतिथि के रूप में समाज सेवी प्रदीप राणा, कराटे मास्टर गंगेश तिवारी, नवीन चौधरी, राजेश चौहान व रावल इंटरनैशनल स्कूल के प्रिंसिपल सीबी सिंह मौजूद थे। कार्यक्रम के संचालक असलम सेफी ने आए हुए सभी अतिथियों का बुके देकर स्वागत किया। कार्यक्रम में सेकड़ो बच्चो ने डांस करके अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन दिखाया। बच्चों के मनमोहक प्रदर्शन को देख सभागार में आए पेरेंट्स झूम उठे।

इस अवसर पर रावल इंटरनैशनल स्कूल के चेयरमैन सीबी रावल के कहाकि आज के बच्चों में इतनी प्रतिभा छुपी होती है की माता पिता को नहीं पता चलता। उन्होंने सभी माता पिता से आवाहन किया कि वह अपने बच्चे की प्रतिभा को पहचाने और उन्हें उस फिल्ड में जाने की अनुमति दे जिस फिल्ड में वह जाना चाहता है और अपनी इच्छा बच्चो पर ना थोपें फिर देखे की वह बच्चा अपने क्षेत्र में किन उचाईयों को छूता है। असलम डांस कम्पनी के संचालक असलम सेफी ने बताया कि हम इस तरह के कार्यकर्मो का आयोजन समय समय पर करते रहते है। जिससे बच्चो को अच्छा प्लेटफॉर्म मिल सकें और उन की प्रतिभा का पता चल सके।

कार्यक्रम का मंच संचालन दीक्षा चौधरी ने किया। कार्यक्रम के समापन के अवसर पर रावल इंटरनैशनल स्कूल के चेयरमैन सी बी रावल ,कराटे मास्टर गंगेश तिवारी,नवीन चौधरी,राजेश चौहान व रावल इंटरनैशनल स्कूल के प्रिंसिपल सी बी सिंह ने सभी प्रतिभागियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।