March 28, 2024

पीएयू की स्टूडेंट से 3 दिन गैंगरेप 7वें दिन यूनिवर्सिटी गेट पर फेंका

लुधियाना 31 March :पीएयू की स्टूडेंट के साथ उसके बचपन के दोस्त ने तीन अन्य दोस्तों के साथ मिल कर हिमाचल में मनिकरण के पास कसौल में तीन दिन तक बंधक बना गैंगरेप किया। युवकों ने तीन दिन तक उसे नशा दिया और स्टूडेंट का मोबाइल भी अपने पास रख लिया। इतना ही नहीं स्टूडेंट के बचपन का दोस्त गौरवदीप उसे गुरदासपुर में अपने गांव ले गया जहां पर वह उससे दो दिन तक रेप करता रहा। फिर 7वें दिन वह अपने अन्य दोस्तों के साथ स्टूडेंट को पीएयू के गेट के बाहर बेहोशी की हालत में छोड़ कर फरार हो गया।

उधर स्टूडेंट के माता-पिता उसकी तलाश में भटकते रहे। उन्होंने 26 मार्च को थाना पीएयू में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने गौरवदीप सिंह, हरमन सिंह व उनके दो अन्य दोस्तों पर केस दर्ज किया है। वहीं गौरवदीप के घरवालों ने घटना के बाद से गौरव को अमृतसर अस्पताल में भर्ती कराया हुआ है।

स्टूडेंट ने बयान में बताया कि स्कूल टाइम से गौरवदीप से जान-पहचान थी। 21 मार्च को गौरव के दौस्त हरमन ने उसे कॉल कर बताया- गौरव कसौल गया था। जहां उसकी तबीयत खराब हो गई है। वह बार-बार तेरा नाम ले रहा है। 22 मार्च को वह बस से भुंतर पहुंच गई, वहां से कसौल पहुंच गई। जहां गौरवदीप अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ मौजूद था। गौरव व उसके दोस्त उसे होटल ले गए। जहां पर उन्होंने खाना खाया तो कुछ ही देर के बाद उसका सिर चकराने लगा। उसके बाद वह बेहोश हो गई। 24 मार्च को जब उसे होश आया तो उसकी हालत बिगड़ी हुई थी।

चारों ने उसके साथ रेप किया था। जब उसने विरोध जताया तो चारों ने पहले उसकी मिन्नतें करनी शुरू कर दीं कि किसी को न बताना। फिर चारों ने मारने की धमकियां देनीं शुरू कर दी और उसका मोबाइल छीन लिया। गौरवदीप व हरमन गांव छोड़ने के बहाने उसे ले आए। हरमन जालंधर में रुक गया और गौरवदीप उसे गुरदासपुर में उसके घर छोड़ने के बहाने अपने साथ ले गया। जहां वह उसे अपने घर ले गया। जहां पर उसने गौरवदीप के माता-पिता व बहन के सामने भी उसकी मिन्नतें की कि उसे घर छोड़ दो। लेकिन गौरवदीप उसे शादी का झांसा देकर कमरे ले गया, जहां पर फिर दो दिन लगातार उसके साथ रेप किया।