कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के कराटे जगत का उभरता सितारा पवन यादव

0
160

Faridabad/Alive News: हाल ही में यमुनानगर मे आयोजित जिला स्तरीय कराटे चैंपियनशिप मे कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के छात्र पवन यादव ने जिले मे गोल्ड पदक हासिल कर पूरे क्षेत्र एवं विद्यालय का नाम रोशन किया। यह तीन दिवसीय प्रतिस्पर्धा फरवरी को आयोजित हुई थी, जिसमे 20 जिलों ने भाग लिया था।

ज्ञात रहे इस से पहले भी पवन यादव ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मैडल प्राप्त किया हुआ है , पवन यादव कराटे मे इतने प्रतिभावन है कि उनके पास लगभग 12 गोल्ड पदक , 18 सिल्वर पदक एवं 30 ब्रोंज पदक जिला , राज्य एवं अन्तर्राज्य स्तर पर जीते जा चुके है

उनकी इस उपलब्धि पर उनको एसडीएम ने 26 जनवरी को समान्नित कर पवन का हौसला बढ़ाया एवं ऐसे ही बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया । पवन यादव कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के 11 वी कक्षा के छात्र है। टूर्नामेंट से लौटे पवन यादव को विद्यालय मे मुँह मीठा करा कर समान्नित किया गया एवं उसकी उपलब्धि पर चेयरमैन भारत भूषण शर्मा ने पवन एवं उसके माता -पिता को बधाई देते हुए उसकी उज्जवल भविष्य कि कामना की वही स्कूल की निर्देशिका कमल अरोरा ने उसको ऐसी ही निरंतर बढ़ते रहने का आशीर्वाद दिया इस उपलब्धि स्कूल मे जश्न का मोहाल था और सभी ने इस मे शामिल होकर पवन की जीत को दोगुना किया ।

Print Friendly, PDF & Email