March 29, 2024

कॉलेज गर्ल पर आया पवन का दिल, देखिये कैसे हो रही है शादी

New Delhi/Alive News : भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर शादी के बंaधन में बंधने जा रहे हैं. बलिया उत्तर-प्रदेश की रहने वाली ज्योति सिंह पवन सिंह की दुल्हनिया बनेगी. हालांकि इस शादी को गोपनीय रखा गया था. लेकिन खबर अब बाहर आ चुकी है. शादी समारोह की तैयारी जोरों पर है. आज बलिया के शंकर होटल में पवन सिंह के साथ ज्योति सिंह सात फेरे में बंध जाएगी! हालांकि सूत्र बता रहे हैं कि दोनों कोर्ट मैरिज कर चुके हैं. पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी आज होगी.

पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम किया है. पवन सिंह हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. यह पवन सिंह की दूसरी शादी है. पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा, हालांकि पवन सिंह महज उसे अफवाह बताते रहे.

बलिया में आज होने जा रहे शादी गोपनीय रखी जा रही है,ताकि पवन सिंह के फैन की भीड़ से बचा जा सके. पवन सिंह की होने वाली पत्नी ज्योति मूल रूप से बलिया की रहने वाली हैं. बलिया के मिट्टी मोहल्ले में ज्योति का परिवार रहता है और ज्योति के चाचा सभासद भी रह चुके हैं. ज्योति बलिया के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही है. पिछले दो साल में पवन और अक्षरा की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ी में शामिल रही है. 2008 में पवन सिंह का एल्बम ‘लॉलीपॉप लैगेलू’ काफी हिट रही थी इसके अलावा ‘सानिया मिर्जा कट नथुनिया’ गाना भी काफी पॉपुलर रहा था.