April 26, 2024

कुरुक्षेत्र की ख़बरों पर एक नजर: शाहाबाद में नशील दवाई बेचने वाला आरोपी गिरफतार

Kurukshetra/ Alive News (Rakehs Sharma): थाना शाहाबाद में नशील दवाई बेचने का मामला दर्ज किया गया। जिसमें पुलिस को दी अपनी शिकायत मे डॉ रविन्द्र नाथ एस.एम.ओ. सी.एच.सी शाहाबाद ने बताया कि हमे सूचना मिली की एक व्यक्ति जितेन्द्र कुमार पुत्र गिरधारी लाल वासी मोहल्ला मीरा पूर शाहाबाद नशीली दवाई बेचने का काम करता है जिन दवाईयों पर सरकार ने बैन लगा रखा है और जो दवाईयॉ प्रतिबंधित है । जिसकी गाडी में नशील दवाई अभी भी रखी हुई है अगर रैड की जाए तो उसे नशीली दवाईयों के साथ पकडा जा सकता है सी.एस.ओ. ने एक टीम तैयार कर रैड की तो जितेन्द्र की गाडी से 355 कैपसूल अल्प्राजोलम व 21 इन्जैक्शन पेन्थाजोशिन बरामद किये। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफतार कर जॉच आरम्भ कर दी है।

केदार होस्पीटल के सामने से मोटरसाईकिल चोरी

पुलिस ने गत दिवस थाना शहर थानेसर के अंतर्गत अज्ञात चोर द्धारा केदार होस्पीटल कुरूक्षेत्र के सामने से मोटरसाईकिल चोरी का मामला दर्ज किया गया । पुलिस को दी अपनी शिकायत में संजीव कुमार पुत्र सूरजभान वासी झांसा ने बताया कि अज्ञात मेरी मोटरसाईकिल केदार होस्पिटल के सामने से चोरी कर ले गये है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है। एक अन्य मामले मे थाना शहर थानेसर में पुलिस को दी अपनी शिकायत में राजेश कुमार पुत्र धर्मपाल वासी मिर्जापूर ने बताया कि अज्ञात चोर मेरी मोटरसाईकिल मोहन नगर सिरसला रोड कुरूक्षेत्र से चोरी कर लगये है। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है।

आबकारी अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज

पुलिस ने गत थाना शहर थानेसर के अंतर्गत आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। इस संबंध में जानकारी देते हुये पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना शहर थानेसर में ए एस आई बलबीर सिहं ने गुप्त सूचना आधार पर श्रीका्रंत पुत्र श्याम लाल वासी मुन्डा खेडा को जगह सरेआम अमीन रोड कुरूक्षेत्र पर शराब पीते हुए गिरफतार कर थाना शहर थानेसर में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

एक व्यक्ति की मौत का मामला दर्ज

थाना सदर थानेसर में रोड ऐक्सीडेनट में एक व्यक्ति की मौत का मामला दर्ज किया गया। जिसमें पुलिस को दी अपनी शिकायत मे दिनेश कुमार पुत्र राम लाल वासी कुरूक्षेत्र ने बताया किं दिनांक 25-04-17 को गिरधारी लाल पुत्र अमरनाथ वासी कुरूक्षेत्र उमरी पुल पर किसी काम से जा रहा था तो एक मोटरसाईकिल जिसका चालक राधे श्याम पुत्र जगदीश अपने वाहन को गफतल व तेज रफतारी के साथ चला रहा था उसने सीधी टक्कर गिरधारी लाल को मारी जिसमें गिरधारी लाल घंभीर रूप से घायल हो गया और हस्पताल में ईलाज कें दौरान उसकी की मौत हो गई है। जिसपर पुलिस ने थाना सदर थानेसर में मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है।

एक भगौडा गिरफ्तार

पुलिस ने गत दिवस माननीय अदालत द्वारा भगौड़ा घोषित हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। इस बारे में जानकारी देते हुये पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने सुखविन्द्र सिहं उर्फ सुखी पुत्र रोशन लाल वासी खेडी मारकण्डा को कोर्ट परिसर कुरूक्षेत्र से गिरफ्तार किया। सुखविन्द्र उर्फ सुखी को माननीय अदालत कुरूक्षेत्र सलोनी गुप्ता जे.एम.आई.सी.द्वारा थाना शहर थानेसर में चोरी के एक मामले में भगौड़ा घोषित किया गया था।

गुमशुदगी के तीन मामला दर्ज
थाना शाहाबाद के अंतर्गत गुमशुद्धा होने पर मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में थाना शाहाबाद में पुलिस को दी अपनी शिकायत में मोहन लाल पुत्र रूलदा राम वासी नलवी ने बताया कि मेरी भतीजी बाउम्र 20 साल अचानक घर से गायब हो गई है। हमने अपने तौर पर हर जगह तलाश की उसका कही कोई पता नही चल सका है। पुलिस ने थाना शाहाबाद में मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है ।
एक अन्य मामले में थाना लाडवा में पुलिस को दी अपनी शिकायत में पवन कुमार पुत्र लक्ष्मण दास वासी विकास नगर लाडवा ने बताया कि दिनांक 04-4-17 को मेरी पत्नी बाउम्र 30 साल अचानक घर से गायब हो गई है जिसकी हमने अपने तौर पर हर जगह तलाश की पर उसका कही कोई पता नही चल सका है। जिसपर पुलिस ने थाना लाडवा में मामला दर्ज कर जाँच आरम्भ कर दी है।

एक अन्य मामले में थाना लाडवा में पुलिस को दी अपनी शिकायत में रिक्क ी पुत्री सिहं राम वासी धनौरा जटान लाडवा ने बताया कि दिनांक 11-4-17 को मेरा भाई अमीत कुमार बाउम्र 21 साल अचानक घर से गायब हो गया है जिसकी हमने अपने तौर पर हर जगह तलाश की पर उसका कही कोई पता नही चल सका है। जिसपर पुलिस ने थाना लाडवा में मामला दर्ज कर जाँच आरम्भ कर दी है।