April 25, 2024

इस एक्टर के साथ रोमांस करेंगी ‘पहरेदार पिया की

New Delhi/Alive News : टीवी पर कुछ वक्त पहले एक टीवी सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ काफी चर्चा में रहा था. दरअसल, इस सीरियल की कहानी की वजह से इसे बंद करवा दिया गया था. हालांकि, अब यह सीरियल जल्द ही दोबारा शुरू होने वाला है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार सीरियल में अब लीप दिखाया जाएगा और शो में शांतनु महेश्वरी तेजस्वी प्रकाश के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. शांतनू शो में राजकुमार रतन के किरदार में दिखेंगे तो वहीं तेजस्वी राजकुमारी की भूमिका में दिखेंगी.

बता दें कि शांतनू पहली बार किसी फैमिली ड्रामा में दिखने वाले हैं. इससे पहले वह डांस बेस्ड टीवी शो में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा आज कल वह खतरों के खिलाड़ी में भी दिख रहे हैं. वैसे तो शांतनू, तेजस्वी की उम्र के ही हैं लेकिन वह सीरियल में तेजस्वीर के भावि पति के रूप में नजर आएंगे. इस सीरियल में शांतनू चाइल्ड एक्टर अफान खान को रिप्लेस करेंगे. जल्द ही इस शो की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी.

शांतनू और तेजस्वी शो की शूटिंग के लिए बीकानेर जाएंगे. शो में लीप के बाद दिखाया जाएगा कि शांतनु यानी राजकुमा रतन अपनी पढ़ाई के सिलसिले में विदेश चले जाते हैं और पढ़ाई खत्म होने के बाद परिवार और पत्नी से मिलते हैं. हालांकि, अब शो में काफी कुछ बदल जाएगा.