Faridabad/Alive News : शहर के एन आई टी -86 विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त अव्यवस्थाओं के मुद्दे पर अपनी गहरी चिंता जाहिर करते हुए आम आदमी पार्टी के एनआईटी-86 से युवा नेता अखिल भड़ाना द्वारा नीलम बाटा रोड स्थित एक निजी होटल में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया।

पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए जहां उन्होंने क्षेत्र के वर्तमान विधायक नगेन्द्र भड़ाना की कारगुजारियों का कच्चा चिट्ठा खोला वहीं उन्होंने राज्य सरकार द्वारा भ्र्ष्टाचार के मुद्दे पर जीरो टोलरेंस की सच्चाई को सबके सामने रखा। आप नेता अखिल भड़ाना ने सबसे पहले एन आई टी के ही पाली क्षेत्र के साथ हो रहे भेदभाव के बारे खुलासा करते हुए बताया कि इस क्षेत्र में विधानसभा से मिलने वाला कोई फंड नहीं आ रहा है, इलाके में आम आदमी की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। स्वास्थ्य सेवाएं जर्जर हैं। रोड टूटे हुए हैं, जिन पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कार्य सिर्फ दिखाए जा रहे हैं, स्थिति वास्तविकता से परे है। साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि विधायक नगेन्द्र भड़ाना व पूर्व भाजपा प्रत्याशी में आपसी सांठ गांठ है जिसका खामियाजा आम जनता भुगत रही है।उन्होंने विधायक पर कमीशन खाने के आरोप भी मढ़े।

उन्होंने कहा कि भाजपा पूरे भारत को स्वच्छ करने का अलाप जप रही है पहले लघु सचिवालय में बने शौचालयों की सफाई तो करवाये। जिले के उपायुक्त कार्यालय में शौचालय में व्याप्त गन्दगी का फोटो पत्रकारों को दिखाते हुए उन्होंने सरकार के स्वच्छता अभियान की असलियत को जाहिर किया। उन्होंने जिले के न्यायालय परिसर में 30 प्रतिशत कमीशन पर खुलेआम बिक रहे स्टैम्प पेपरों पर सरकार द्वारा भ्रष्टाचार को खुलेआम बढावा बताया।

अलाइव न्यूज़ के संपादक तिलक राज शर्मा ने एन आई टी -86 से टिकट की दावेदारी को लेकर जब सवाल किया तो अखिल भड़ाना ने बताया कि वे क्षेत्र में सिर्फ एक साधारण कार्यकर्ता के रूप में क्षेत्र की जनता की सेवा करते रहेंगे ,पार्टी की नीतियों को सब तक पहुचाएंगे, उन्होंने कहा कि पार्टी का जो भी आदेश होगा वे उसकी पालना करेंगे।

वार्ता में उपस्थित आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रभारी रणवीर चंदीला भी उपस्थित थे। उन्होंने दिल्ली विधानसभा में विधायकों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि यह मामला अभी विचाराधीन है, भविष्य के फैसले बाद आगे की रणनीति तय होगी। उन्होंने हरियाणा सरकार के चार पूर्व संसदीय सचिव के मामले को उठाते हुए कहा कि उन विधायकों को भी तुरंत सवैधानिक तौर पर इस्तीफा देना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी बताया आगामी 5 फरवरी से हरियाणा में आम आदमी पार्टी ‘शासन बदलो’ नारे के साथ रथ यात्रा का शुभारंभ करेगी। उन्होंने यह भी बताया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी हरियाणा की सभी 90 विधानसभा और 10 लोकसभा पर अपने प्रत्याशी उतारेगी।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष मंजू गुप्ता, कोषाध्यक्ष गीता शर्मा, एनआईटी प्रभारी राजुद्दीन, एनआईटी संगठनमंत्री रघुवर दयाल आदि नेता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here