April 25, 2024

हुडा व नगर निगम के कुप्रंबधन पर लोगों का फूटा गुस्सा

Faridabad/Alive News : हुडा व नगर निगम फरीदाबाद के कुप्रबंधन के खिलाफ आज सेक्टर-48 के निवासियों ने आवासीय जन कल्याण समिति के बैनर तले जोरदार प्रर्दशन किया। इस प्रर्दशन में पूरे सेक्टर-48 के लोगों ने बढ़ चढकऱ हिस्सा लिया, लोगों ने हाथ में नगर निगम मुर्दाबाद, हुडा प्रशासन मुर्दाबाद के बैनर ले रखे थे और इस दौरान उन्होनें सेक्टर-48 में उत्पन्न हो रही गंभीर स्थिति के लिए अधिकारियों को पूरी तरह जिम्मेदार ठहराया।

इस मौके पर आवासीय जन कल्याण समिति के संस्थापक सदस्य अनिल कुमार ने कहा कि सेक्टर-48 सेक्टर होने के बावजूद स्लम कालोनी से भी बदतर है। उन्होनें कहा कि पिछले 15 वर्षो से यहां के निवासियों को पीने का पानी तक उपल्ब्ध नहीं कराया गया है। उन्होनें कहा कि अभी हाल ही में 27 अगस्त 2017 को फरीदाबाद के सांसद एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर व विधायक सीमा त्रिखा ने क्षेत्र में जलसेवा का उदघाटन किया था, लेकिन अभी भी पानी की दैनिक आवश्यकताओं को कम करने के लिए निवासियों को टैंकर का पानी खरीदने के लिए विवश होना पड़ रहा है।

इसके अलावा जब लाईन में पानी की आपूर्ति की जाती है तो यह सीवर, सेली, रेत से भरा होता है। उन्होनें कहा कि सेक्टरवासी यहां नारकीय जीवन जीने का मजबूर है और अब उनके सब्र का बांध टूट चुका है यदि एक सप्ताह के भीतर यदि हुडडा व नगर निगम ने हमें समस्याओं से निजात नहीं दिलाई तो हम बडखल-पाली-गुडग़ांव रोड़ को भी जाम करने में परहेज नहीं करेगें।

इस अवसर पर शमशाद अख्तर, अनिल कुमार बाली, आर.के सूद, टी.एन सिंह, ध्रूव ठाकुर, नजीम, देवेन्द्र कुमार, जितेन्द्र गौड, मनोज पांडे, संजय सिंह, अनवर मोहम्मद, एस.के सिंह, कमाल खान, सुरेन्द्र धनखड़, भगवान सिंह मेहता व समय सिंह सहित सैकडों लोग मौजूद थे।