April 19, 2024

एनआईटी क्षेत्र की जनता मेरा परिवार : नगेंद्र भड़ाना

Faridabad/Alive News : एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर-7 के अंतर्गत आने वाले सारन चौक से दयानंद स्कूल तक व दुर्गा मंदिर से सारन स्कूल तक की मुख्य सडक़ निर्माण कार्य का आज क्षेत्रीय विधायक नगेंद्र भड़ाना व पार्षद बीर सिंह नैन ने संयुक्त रुप से समाजसेवी लक्ष्मण ठाकुर से नारियल फुड़वाकर विधिवत उद्घाटन करवाया। करीब एक करोड़ की लागत से बननी वाली यह सडक़ सीमेटिंड बनेगी और इस सडक़ के बनने से क्षेत्र में रहने वाले हजारों लोगों को राहत मिलेगी क्योंकि स्थानीय लोग काफी समय से इस जर्जर हाल सडक़ को बनवाने की मांग कर रहे थे।

सडक़ निर्माण कार्य का शुभारंभ करने पर स्थानीय लोगों ने विधायक नगेंद्र भड़ाना व पार्षद बीर सिंह नैन का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। उद्घाटन अवसर पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए विधायक नगेंद्र भड़ाना ने कहा कि एनआईटी क्षेत्र की जनता उनका परिवार है और जनता ने जिस उम्मीद से उन्हें चुनकर विधानसभा में भेजा था, उन उम्मीदों पर खरा उतरने एवं क्षेत्र में विकास कार्य करवाने के लिए उन्होंने भाजपा सरकार का साथ दिया।

इस मौके पर पार्षद बीर सिंह नैन ने कहा कि भाजपा सरकार ‘सबका साथ-सबका विकास’ की नीति के तहत समान रुप से कार्य कर रही है। उन्होंने चुनाव से पूर्व वार्ड की जनता से विकास के जो वायदे किए थे, उन वायदों को वह पूरा कर रहे है और वार्ड में जहां सीमेटिंड सडक़ों का जाल बिछाया जा रहा है वहीं सीवरेज व पानी की भी बेहतर व्यवस्था की जा रही है।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में विकास के मामले में वार्ड नंबर-7 फरीदाबाद के सभी वार्डाे में अव्वल बनकर उभरेगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह विकास कार्याे में अपना सहयोग दें और उनकी गुणवत्ता पर ध्यान दें और कोई भी निगम ठेकेदार विकास कार्याे में क्वालिटी को लेकर अनियमितताएं बरतता है तो इसकी जानकारी तुरंत उन्हें दें क्योंकि भाजपा सरकार भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टोलरेंस कार्य कर रही है।

इस मौके पर ओमप्रकाश नैन, हनुमान जांगड़ा, सुभाष नैन, सतबीर नैन, आशाराम शेखावत, मोक्षपाल, रामधन वर्मा, यादराम नैन, प्रेम सिंह नैन, देवीराम नैन, सुनील पांचाल, नेपाल सिंह ठाकुर, रामकुमार ठाकुर सहित क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद थे।