April 25, 2024

राजनीति में आए धार्मिक प्रवृत्ति के लोग : कृष्णपाल गुर्जर

Faridabad/Alive News : केन्द्रीय मंत्री कृष्ण पाल गूर्जर ने लोगों का आह्वान किया है कि वह राजनीति में धार्मिक प्रबृति के लोगों को आगे लाएं क्योंकि धार्मिक प्रवृत्ति का व्यक्ति ही गलत काम से डरता है और जब नेता गलत काम से डरेंगें तो समाज में अपने आप सुधार आ जाएगा। गूर्जर ने कहा कि जब जनता सही व धार्मिक प्रवृत्ति के लोगों को आगे करेगी तो समाज से भ्रष्टाचार अपने आप ही समाप्त हो जाएगा। गूर्जर यहां बल्लभगढ की अग्रवाल धर्मशाला मे देव गुरु बृहस्पति सेवक ट्रस्ट द्वारा आयोजित शिव महापुराण के मौके पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि इस तरह के धार्मिक आयोजनों से लोगों में जहां आत्मबल बढ़ता है।

वहीं सही व गलत में अंतर करना आम आदमी के लिए आसान हो जाता है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि देव गुरु बृहस्पति सेवक ट्रस्ट जिस प्रकार से पिछले छह साल से देव गुरु मंदिर में अखंड ज्योति प्रज्वलित किए हुए है वह इस बात का प्रमाण है कि यह ट्रस्ट लगातार समाज को रोशन करने के काम में लगा है। उन्होंने इस मौके पर ट्रस्ट द्वारा बनाई जाने वाली डिस्पेंशरी के लिए अपने मंत्रीकोष से 11 लाख रुपए देने की घोषणा भी की।

इस मौके पर बल्लभगढ के विधायक मूलचंद शर्मा, पूर्व राज्य मंत्री शिव चरण लाल शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष गोपाल शर्मा, हरियाणा खेल परिषद के कार्यकारी उपाध्यक्ष दीप भाटिया, निगम की वार्ड न बर की पार्षद सपना डागर, वार्ड 39 के पार्षद हरप्रसाद गौड, युवा भाजपा नेता मुकेश डागर, वार्ड न बर 38 से बुद्धा सैनी, वार्ड न बर चालीस से राकेश गूर्जर्र, नगर निगम पानीपत के अधिक्षक अभियंता सतीस कुमार अग्रवाल, युवा उद्योगपति योगेश गुप्ता, लोहा व्यापारी राम स्वरुप प्रमुख रुप से उपस्थित थे।