भाजपाईयों के झूठे बहकावे में न आकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें लोग : लखन सिंगला

0
139
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने आज अपने चुनाव प्रचार अभियान के तहत सेक्टर-19, भूड कालोनी, जीवन नगर, खड्डा कालोनी, ए.सी. नगर, अजरौंदा, जेड पार्क सेक्टर-16, इंद्रा नगर आदि क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। इस दौरान सिंगला का जगह-जगह लोगों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत कर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजने का भरोसा दिलाया। इस दौरान लखन सिंगला सेक्टर-12 स्थित जिला अदालत परिसर में अधिवक्ताओं के बीच समर्थन मांगने पहुंचे, जहां अधिवक्ताओं ने उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजने का भरोसा दिलाया।

सभाओं में लोगों के मिले प्यार व आर्शीवाद से उत्साहित लखन सिंगला ने कहा कि फरीदाबाद की जनता अब परिवर्तन का मन बना चुकी है, उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के पांच साल केवल जुमलेबाजी में बीत गए, लेकिन अब जनता भाजपाईयों के झूठे बहकावे में नहीं आने वाली और कांग्रेस के रुप में अपनी सरकार बनाने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पॉश सेक्टरों हो या कालोनियां सभी में बुनियादी सुविधाओं का खासा अभाव है, जिसके चलते लोग त्राहि-त्राहि करने को मजबूर हो रहे है, लेकिन भाजपा ने कभी भी लोगों की बुनियादी जरुरतों को पूरा करने का काम नहीं किया, केवल कागजों में विकास की बड़ी-बड़ी बातें करके लोगों को गुमराह करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र व्याप्त पीने के पानी, ओवरफ्लो सीवरेज, जलभराव, टूटी सडक़ें व बिजली की जर्जर तारों के जंजाल जैसी बुनियादी सुविधाओं को लेकर कभी कोई कारगर कदम नहीं उठाए, केवल लोगों को झूठे सब्जबाग दिखाकर उनकी आंखों में झूठा विकास का चश्मा लगाए रखा, लेकिन अब जनता भाजपा की नीति और नीयत को भली भांति जान चुकी है और 21 अक्तूबर को भाजपा को सत्ता से बाहर कर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने का शंखनाद करेगी।

लखन सिंगला ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें विजयी बनाकर चंडीगढ़ भेजा तो वह लोगों को विश्वास दिलाते है कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र को विकास के मामले में हरियाणा की सबसे विकसित विधानसभा बनाएंगे और यहां की कालोनियों में सेक्टरों की तर्ज पर बेहतर सुविधाएं देकर लोगों को राहत देने का काम करेंगे।

Print Friendly, PDF & Email