April 25, 2024

सर्वजातीय महापंचायत में एकत्रित होंगे लोग

फरीदाबाद : बहुचर्चित सुनपेड़ प्रकरण को लेकर आगामी 6 दिसंबर को आयोजित होने वाली सर्वजातीय महापंचायत को सफल बनाने के लिए अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा के प्रदेशाध्यक्ष विनय भाटी ने कई गांवों का दौरा करके लोगों को अधिक से अधिक संख्या में इस महापंचायत में आने का न्यौता दिया।

उन्होंने गांव बहबलपुर, सोतई, छांयसा, प्रहलादपुर, सोल्ले व बागपुर आदि गांवों में जाकर गांव के युवाओं, बुजुर्गाे एवं नौजवानों से सर्वजातीय महापंचायत में पहुुंचने का आह्वान किया। सुनपेड प्रकरण में हुई दो बच्चों की मौत का दुख सभी को है परंतु इस पारिवारिक रंजिश को जिस प्रकार से पुरानी रंजिश के तहत प्रदर्शित करके बेगुनाहों को झूठा फंसाना कतई न्यायसंगत नहीं है।

उन्होंने कहा कि सीबीआई सहित अन्य जांच एजेंसियों भी इस मामले की सच्चाई भली भांति जान चुकी है। उन्होंने कहा कि 6 दिसंबर को सोतई व चंदावली के बीच आईएमटी में आयोजित सर्वजातीय महापंचायत में सभी छत्तीस बिरादरी के लोग अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर आगे की रुपरेखा तैयार करेंगे। इस अवसर पर ओमपाल छोकर, अमित भाटी, अनिल भाटी, रवि राणा, कृष्ण रावत, देवेन्द्र भाटी, तनुज भाटी, पवन भाटी, ट्विंकल रावत, विजय रावत, बोनी ठाकुर, प्रदीप चोश्हान, नितिश चौहान आदि उपस्थित थे।