April 20, 2024

‘पद्मावत’ के विरोध में निकाली जनाआक्रोश रैली

Faridabad/Alive News : ‘पद्मावत’ फिल्म को बेशक सुप्रीमकोर्ट ने पूरे देश में रिलीज करने की इजाजत दे दी है परंतु इस फिल्म के विरोध में क्षत्रिय समाज ने एक बार फिर हुंकार भर दी है। इसी कड़ी में आज युवा राजपूताना संगठन के तत्वाधान में एक विशाल जनाआक्रोश रैली निकाली।

यह आक्रोश रैली सोहना रोड स्थित कार्यालय से आरंभ होकर पूरे शहर की परिक्रमा करते हुए सारन चौक पर पहुंची, जहां फिल्म निर्माता संजय लीला भंसारी का पुतला फूंका। इसके उपरांत युवा राजपूताना संगठन के पदाधिकारियों ने सभी मॉलों के संचालकों को इस फिल्म को न प्रदर्शित करने बाबत ज्ञापन भी सौंपा।

इस आक्रोश रैली का नेतृत्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर दीपक भाटी एवं वरिष्ठ महासाचिव कुंवर संजीव चौहान द्वारा किया गया। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म में क्षत्रिय समाज के इतिहास को तोड मरोड कर दिखाया गया है, जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि राजपूत समाज ने सदैव देशहित व समाजहित में अपना अभिन्न योगदान दिया है इसलिए इस प्रकार की फिल्में समाज में गलत संदेश देगी। उन्होंने कहा कि राजपूत समाज के गौरवशाली, गरिमामयी और शौर्य से परिपूर्ण इतिहास में घटी इस घटना को हम किसी भी हालत में धूमिल नहीं होने देगें। इस फिल्म को फरीदाबाद शहर में पूर्णत: रोकने के लिए संगठन ने शहर के सभी सिनेमाघरों के मालिकों से अनुरोध किया कि वे इस फिल्म को अपने सिनेमाघरों में न चलने दें।

इस मौके पर सूरजपाल भूरा, खजान ठाकुर, राजेश ठाकुर, दीपक भाटी, सोनू तौमर, प्रदीप भाटी, अनुप गौर, सुरेश तौमर, आशीष सिसोदिया, राहुल विष्ट, हरीश भाटी, सुमित भाटी, विकास चैहान एवं संगठन के अन्य सैकडों सदस्यों के साथ राजपूत समाज के गणमान्य व्यक्तियों ने हिस्सा लिया।