April 23, 2024

फुकरों गैंग रिटर्न, भोली पंजाबन के इश्क में डूबा है चूचा

New Delhi/Alive News : जफर, चूचा, हन्नी और लाली की जबरदस्त चौकड़ी लौट आई है. पिछली बार की तरह ये फुकरे न सिर्फ लोगों को चूना लगाते नजर आएंगे, बल्कि भोली पंजाबन के हाथों फिर से खेलते हुए दिखेंगे. ‘फुकरे’ में जहां उन्होंने भोली को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया था, वहीं ‘फुकरे रिटर्न्स’ में भोली पंजाबन जेल से छूटकर आ गई है, और फिर से इनका बाजा बजा रही है. ‘फुकरे रिटर्न्स’ की शूटिंग पिछले साल दिल्ली में हुई थी, और पूरी फिल्म दिल्ली बेस्ड ही है.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, और अब चूचा सपनों से कहीं आगे बढ़ गया है और उसे भविष्य के बारे में भी ख्वाब आने लगे हैं. यही नहीं, ट्रेलर में जहां चूचा को नागिन काट रही है, वहीं भोली पंजाबन उर्फ ऋचा चड्ढा नागिन बनकर डांस करती भी नजर आ रही है. इस बार वे बड़े स्तर पर घोटाला करते दिखेंगे. इन चारों की जनता के हाथों धुनाई भी होने वाली है. लेकिन एक बात तय है कि फिल्म में भरपूर मस्ती नजर आएगी क्योंकि जोक कमाल के हैं. भोली पंजाबन चाहे जो भी ज्यादती कर ले लेकिन चूचा का प्यार उसके प्रति इस बार भी कम नहीं हुआ है, और भोली पंजाबन है कि बम लगाकर उनका बुरा हाल कर रही है.

‘फुकरे’ 2013 में आई थी और बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. इसने करीब 50 करोड़ का बिजनेस किया था. ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ इसी का सीक्‍वेल है, जिसमें पुरानी फिल्‍म की ही ज्‍यादातर कास्‍ट नजर आएगी. ‘फुकरे रिटर्न्स’ में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, रिचा चड्ढा और अली फजल नजर आएंगें. ‘फुकरे रिटर्न्स’ को मृगदीप सिंह लाम्बा डायरेक्ट कर रहे हैं और इसकी कहानी विपुल विग ने लिखी है. ‘फुकरे रिटर्न्स’ 15 दिसंबर को होगी रिलीज.