April 20, 2024

पौधे लगाना ही नही उनकी देखभाल भी है जरूरी : विपुल गोयल

Faridabad/Alive News : केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने आज सैक्टर-16 मार्किट में पौधारोपण कर पार्क का शुभारंभ किया। इस मौके पर आरडब्लयूए के प्रधान एल.पी.सिंह ने विपुल गोयल का समस्त आरडब्लयूए की तरफ से हार्दिक स्वागत एवं धन्यवाद किया। इस मौके पर क्षेत्र के पार्षद छत्रपाल मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर विपुल गोयल ने कहा कि वृक्षारोपण करके ही हमें अपना कर्तव्य नहीं निभाना है बल्कि इन वृक्षों की देखभाल करनी भी हमारी जिम्मेवारी बनती है क्योकि आज हम जिस पौधे को लगा रहे है वह काफी नन्ना और छोटा है जिस तरह से हमारे बच्चे है और अगर हम इन पौधो की देखभाल भी बच्चो की तरह करेंगे तो अवश्य ही यह हम सभी को आने वाले समय में लाभ पहुंचायेगा।

उन्होंने लोगों से इन पेड पौधों को सुरक्षित रखने में अपनी अहम जिम्मेवारी को निभाने की भी अपील की। इस अवसर पर प्रधान एल.पी. सिंह ने कहा कि विपुल गोयल ने अपने क्षेत्र को जो विकास एवं सम्मान दिया है उससे आज क्षेत्रवासी काफी खुश है। उन्होंने कहा कि गोयल को हम छोटी हो या बड़ी जिस भी समस्या से अवगत कराते है उसे वह तुरंत प्रभाव से हल कर देते है इसीलिए वह आरडब्लयूए की तरफ से उनका आभार जताते है।

इस अवसर पर आरडब्लयूए सैक्टर 16 नार्थ के सुमित चड्ढा, बी एल शर्मा, हरबीर सिंह, सुरेश खेत्रपाल, डी पी जैन, राजेश ठाकुर, राकेश सूरी, बलवान शर्मा, आर. सी. शर्मा, डी.वी.गर्ग, अशोक जिंदल, मनोज पण्डित, राजीव धवन, एस.पी.जैन, डी.पी. जैन, भारद्वाज, एस.पी.सपडा, सुरेन्द्र आनंद, राजू धवन, सहित अन्य क्षेत्रवासी भी उपस्थित थे।