Faridabad/Alive News : पल्ला स्थित तरुण पब्लिक स्कूल में पिछले तीन दिन से चल रहा वार्षिक खेलकूद समारोह आज संपन्न हो गया। जिसका शुभारंभ स्कूल के चैयरमैन कमल तंवर ने बच्चो को म्हणत और लगन से खेलने का सन्देश देकर किया। इस दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता में 100, 400 , 800 ,1500 व् 3000 मीटर की दौड़े , शॉटपुट व् डिस्क थ्रो , मेडिक्स बाल थ्रो, लॉन्ग जम्प व् एस.बी.जम्प, ब्रांड जम्प के अलावा रिले रेस का आयोजन किया गया।

10-dec-photo-4

इस प्रतियोगिता के 100 मीटर की दौड़ में लडक़ो में दीपक, विशाल, दानिश और लड़कियों में दिव्या , पुष्प, ऋचा, 400 मीटर की दौड़ में लडक़ो में से दीपक, राहुल, भावित, लड़कियों में से दिव्या , पुष्पा, हिमानी, 800 मीटर की दौड़ में लडक़ी में से वरुण , अंकित, गौरव, हर्ष, आशिफ, सुमित, लड़कियों में से दिव्या, पुष्पा, निशा, और 1500 मीटर दौड़ के लडक़ो में से वरुण, अंकित, गौरव, तथा ब्रांड जम्पो में से सोनी , छवि, अश्मित, लडक़ो में से दिव्यांशु, गौरव, राजन, तथा मेडिसन बॉल के लडक़ो में से चिराग, आशिफ़, सुनीत, लड़कियों में से मोनिका, हिमानी, एकता, साथ ही रिले दौड़ में लडक़ो से आदर्श, अनुराग, सौरभ, श्याम, और लड़कियों से अनन्या , रिंकी, प्रियंका, कनिका विजेता रहे।

इस प्रतियोगिता बालक वर्ग में दीपक कुमार को सर्वश्रेष्ठ एथलेटिक तथा बालिका वर्ग में दिव्या 10 कक्षा को बेस्ट एथलेटिक घोषित किया गया। इसी के साथ साथ स्कूल के अद्यापक व अधियापिकाओं ने भी खेल में हिस्सा लिया तथा पुरस्कार प्राप्प्त किया। इस अवसर पर आज के मुख्य अतिथि सुनील भारद्वाज, फरीदाबाद, राष्ट्रीय स्टार कबड्डी खिलाडी ललित और अंतर्राष्टीय स्टार के शूटिंग खिलाडी शांतनु साथ ही चैयरमैन कमल सिंह तंवर ने विजेता खिलाडिय़ों को इनाम देकर पुरस्कृत कीट तथा स्कूल के कहले इंचार्ज लोकपाल , वीर सिंह और संजय सिंग को भी पुरस्कृत कीट साथ ही उन्होंने स्कूल में कबड्डी और एथलेटिक की राजकीय नर्सरी की घोषणा की और बच्चो को इन खेलो में जुडऩे के लिए प्रोत्साहन बताया कि कहले में अछि उपलब्धि के आदहर पर सम्मान जनक नुकारिया हासिल की जा सकती है, उन्होंने बच्चो को जूनून के साथ खेलने व नियमित अभ्यास करने के लिए भी प्रोत्साहित किया।

इस अक्सर पर विद्यालय के चैयरमैन कमल सिंह तंवर, मैनेजर रूमा तंवर, प्रधानाचार्य पी.एल. सिंह व् उपप्रधानाचार्य राधा चौहान , स्वाति चौहान व् हिमांशु सिंह ने अतिथियों को स्मृति चिह्न देकर सम्म्मानित किया तथा विद्यालय के चैयरमैन कमल सिंह तंवर ने बच्चो को खेलकूद प्रतियोगिताओं के लिए हर संभव मदद देने की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here