April 26, 2024

जीवा स्कूल में गुंजी जिंगल बेल की धुन

Faridabad/Alive News : सैक्टर-21बी स्थित जीवा पब्लिक स्कूल में क्रिसमस का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। विद्यालय में कार्यक्रम की शुरूआत जिंगल बेल-जिंगल बेल की मधुर धुन से शुरू हुई। इस धुन पर थिरकते हुए छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। तदुपरान्त छात्रों ने एक लघु नाटिका के माध्यम से प्रभु यीशु के जीवन का संपूर्ण वर्णन किया।

छात्रों ने प्रभु के संदेश का भी वर्णन किया। लघु नाटिका के माध्यम से छात्रों ने प्रेम और सोहार्द की भावना को दर्शाया एवं कार्यक्रम के अंत में छात्रों ने एक सुन्दर नृत्य प्रस्तुत किया जिसे देख सभी उपस्थित दर्शक मंत्रमुध हो गए। विद्यालय के किंडरगार्टन के छात्रों के लिए भी विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सभी नन्हें मुन्ने छात्र सेंटा क्लॉज़ के परिधान में उपस्थित हुए।

सभी ने जिंगल बेल की धुन पर नृत्य किया। इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान ने सभी छात्रों एवं अध्यापिकाओं को क्रिसमस संदेश दिया कि समाज में हम सब में प्रेम की भावना होनी चाहिए और सबका आदर करना चाहिए। साथ ही कार्यक्रम के दौरान स्कूल की उपाध्यक्षा चंद्रलता चौहान एवं प्रधानाचार्या देविना निगम भी उपस्थित रहीं।