April 27, 2024

‘ओखी’ से हुई तबाही का जायजा लेने पहुंचे PM, लोगों से की मुलाकात

New Delhi/Alive News : चक्रवाती तूफान ओखी से हुई तबाही की स्थित का जायजा लेने पीएम नरेंद्र मोदी लक्षद्वीप पहुंच चुके हैं. यहां पहुंचकर उन्होंने समीक्षा बैठक की. पीएम यहां इस तूफान से प्रभावित लोगों से भी मुलाकात करेंगे. सोमवार को गुजरात और हिमाचल में चुनावी नतीजे आने के बाद पीएम मोदी सोमवार देर रात कर्नाटक के मैंगलोर पहुंचे थे. पीएम नरेंद्र मोदी मैंगलोर से ही लक्षद्वीप के लिए रवाना हुए. लक्षद्वीप जाने से पहले मैंगलोर के लोगों का उन्होंने बेहतरीन स्वागत के लिए धन्यवाद दिया.

पीएम मोदी लक्षद्वीप के बाद कावारत्ती, कन्याकुमारी और तिरुवनंतपुरम में राहत कार्यो की ताजा स्थिति की समीक्षा करेंगे. प्रधानमंत्री इस दौरान अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे. प्रधानमंत्री इसके साथ ही मछुआरों एवं किसानों के प्रतिनिधिमंडलों सहित तूफान प्रभावित लोगों से भी मुलाकात करेंगे.

बता दें कि नवंबर के आखिर और दिसंबर के आरंभ में चक्रवाती तूफान ‘ओखी’ ने केरल, तमिलनाडु और लक्षद्वीप के कई हिस्सों में भारी तबाही मचाई थी. प्रधानमंत्री ने इस दौरान चक्रवाती तूफान से उत्पन्न स्थिति पर निरंतर नजर रखी. इसके साथ ही उन्होंने सभी संबंधित प्राधिकरणों और अधिकारियों से गहन बातचीत की थी.