April 25, 2024

योग छोड़ माँ से मिले PM, केजरीवाल बोले, दिल बड़ा रखे मोदी

New Delhi/Alive News : पीएम नरेंद्र मोदी रोजाना योग करते हैं, लेकिन उन्होंने अपनी मां हीराबेन के लिए अपना नियम तोड़ दिया और मां से मिलने पहुंच गए. दरअसल, पीएम मोदी वाइब्रेंट गुजरात कार्यक्रम को लेकर अपने गृहनगर में ही हैं.

पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि आज मैंने योग नहीं किया. मैं अपनी मां से मिलने गया था. सुबह होने से पहले मां के साथ नाश्ता किया. उनके साथ समय गुजारकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है.

इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा कि वह भी अपनी मां के साथ रहते हैं और आशीर्वाद लेते हैं, लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटते.

केजरीवाल ने कहा-हिंदू धर्म और भारतीय संस्कृति कहती है कि आपको अपनी बूढ़ी मां और धर्मपत्नी को अपने साथ रखना चाहिए. PM आवास बहुत बड़ा है, थोड़ा दिल बड़ा कीजिए

पीएम मोदी की मां हीराबेन गांधी नगर में छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं. इससे पहले भी जब पीएम मोदी गुजरात आए थे तो अपनी मां से मिलने गए थे. पीएम मोदी 66वें जन्मदिन पर अपनी मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. उस वक्त हीराबेन ने अपने हाथ से बनी मिठाई बेटे (पीएम मोदी) को खिलाई थी. यही नहीं पीएम मोदी ने अपनी मां को पीएम आवास की भी सैर करवा चुके हैं.

नोटबंदी के दौरान हीराबेन वीआईपी कल्चर के खिलाफ संदेश देने के मकसद से आम आदमी की तरह बैंक गईं थीं. बुजुर्ग होने के कारण उन्हें लाइन में नहीं लगना पड़ा और परिवार की मदद से उन्होंने फॉर्म भरकर अपने 4500 हजार रुपए के पुराने नोट बदलवाए थे. नोट बदलवाने के बाद उन्होंने 2000 का नया नोट भी दिखाया.