April 26, 2024

PM मोदी के कार्यक्रम के 18 पास गायब, अभी तक FIR दर्ज नहीं

पटना : अपने एक दिवसीय बिहार दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को पटना पहुंचेंगे. पटना हाई कोर्ट के 100 साल पूरे होने पर आयोजित शताब्दी समापन समारोह में भाग लेने के बाद पीएम मोदी वैशाली जिले के हाजीपुर में कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

पटना हाई कोर्ट के शताब्दी समारोह में शामिल होंगे
पटना हाई कोर्ट अपनी स्थापना के 100 साल पूरा होने पर शताब्दी समारोह मनाया जा रहा है. एक सीनियर पुलिस अफसर ने बताया कि पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. उन्होंने बताया कि पीएम मोदी शनिवार को दोपहर डेढ़ बजे पटना पहुंचेंगे. दो बजे हाई कोर्ट शताब्दी समापन समारोह में भाग लेने के बाद वह हाजीपुर जाएंगे. यहां रेलवे पुल के उद्घाटन के साथ अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

रेलवे पुलों का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे
रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक हाजीपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान गंगा नदी पर बने दीघा रेल पुल और मुंगेर रेल पुल को राष्ट्र को समर्पित करेंगे. इसके बाद वह बेगूसराय और पटना को जोड़ने वाले राजेंद्र पुल, मोकामा के समानातंर एक अतिरिक्त रेल पुल का शिलान्यास करेंगे. पीएम मोदी इसके अलावा पाटलिपुत्र-लखनऊ एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

पीएम के कार्यक्रम के 18 पास गायब
इस बीच हाई कोर्ट में पीएम मोदी के समारोह में भाग लेने के लिए जारी होने वाले 18 पास के गायब का मामला सामने आया है. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों में अफरातफरी मच गई है. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं किया है. पास के लिए तलाश तेज कर दी गई है.