April 26, 2024

A.D.School में कविता पाठ प्रतियोगिता का आयोजन

Alive News/ Faridabad :  डबुआ कालोनी स्थित ए.डी.सी.सै.स्कूल में इंटर हाऊस प्रतियोगिता के अन्तर्गत कविता पाठ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में कक्षा छठी से लेकर 12वीं तक के 20 प्रतिभागियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और अपने टैलेंट को दर्शाया। इस प्रतियोगिता में टीमों का चयन हाऊस वाईज किया गया जिसमें ट्रुथ हाऊस, प्राईड हाऊस, जस्टिस हाऊस और विजडम हाऊस के पांच-पांच मेधावी छात्रों ने भाग लिया।

18

कविता पाठ प्रतियोगिता स्वतंत्र विषय पर आधिारित रहा। प्रतियोगिता में कुछ छात्रों ने मातृ दिवस, सेव गर्ल चाईड और अध्यापक के ऊपर अपनी सुन्दर कविताओं से सभी का दिल जीत लिया और खूब वाह-वाही लूटी। वहीं एक प्रतिभागी ने प्रकृति और मानव के बीच के अटूट संबंधों को रेखांकित करते हुए पर्यावरण-स्वच्छता और प्रदूषण उन्मूलनता पर सार्थक और सटीक विचार कविताओं के माध्यम से व्यक्त किए।

प्रतियोगिता में क्लास-8 से श्रष्ठि, क्लास-10 से सानू और क्लास-10 से राहुल विजयी रहे। विजयी छात्रों को स्कूल के चेयमैन सुभाष श्योरायन ने सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया और उनको सदैव कामयाबी हासिल करने का आशीर्वाद दिया। इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

19