April 25, 2024

पुलिस ने मद्रासी गैंग के तीन सदस्यों को धर दबोचा, 7 वारदात सुलझी

Faridabad/Alive News : क्राईम ब्रांच सैक्टर-30 ने गाडिय़ों के शीशे तोडक़र बैग उड़ाने वाले शातिर गिरोह व पन्चर गैंग के तीन सदस्यों को धर दबोचा है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों से 7 वारदात सुलझी हैं।

क्राईम ब्रांच एसीपी राजेश चेची की ने बताया कि क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 प्रभारी एवं निरीक्षक सतेन्द्र व उनकी टीम के हेड कांस्टेबल संदीप कुमार, सोमबीर, संदीप ने 6 अक्टूबर को गस्त के दौरान पंन्चर गैंग व गाडिय़ों के शीशे तोडक़र बैग उड़ाने वाले गिरोह के सदस्य मदनगिरी दिल्ली निवासी रोहित, सागर नायडू व चन्दरू को सूरजकूण्ड गोल चक्कर से लैपटाप, कागजात, करीब एक लाख रुपए नकद व सामान सहित गिरफ्तार किया है।

आरोपी मद्रासी गैंग के सदस्य बताते हैं। और तीनों आरोपी गाडिय़ों के शीशे तोडक़र, टायर पन्चर करके बैग व अन्य सामान तथा फरीदाबाद के  शोपिंग मॉल, टाउन पार्क, बाटा चौक क्षेत्र में घटना को अंजाम देते थे। आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि इनके गैंग के सभी सदस्य बड़ी मोटरसाइकिल पर सवार होकर उन गाडिय़ों को टारगेट करते जिनमे अकेला आदमी ड्राइविंग कर रहा होता था।

इसके अलावा गैंग के एक या दो सदस्य बाइक से गाड़ी का पीछा करते हैं और गुलेल से शीशा तोडक़र या फिर गाड़ी में पन्चर कर बैग उड़ा लेते हैं। आरोपियों ने पूछताछ में सात वारदात को भी कबूल है। पुलिस इनके बाकी साथियों की तलाश कर रही है। आरोपी अभी पुलिस रिमांड पर है।