पांच हजार का ईनामी बदमाश पुलिस के चढ़ा हत्थे

0
26
Sponsored Advertisement

Palwal/Alive News : पलवल पुलिस की डिटेक्टिव सैल टीम ने हत्या के मामलें में छह वर्ष से फरार चल रहे पांच हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का एक साथी फिलहाल फरार है व तीन आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। आरोपी को अदालत में पेश कर गहन पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

पलवल पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने बताया कि डिटेक्टिव सैल टीम के इंचार्ज विश्व गौरव को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि हत्या के मामले वांछित व पांच हजार का ईनामी बदमाश डीएलएफ गुरुग्राम में मौजूद है जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित की गई जिसमें एसआई अभय सिंह, ईएचसी रविंद्र, सिपाही अमित व लुकमान को शामिल कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम विरेंद्र विष्ट निवासी गुरुग्राम व मूल निवास सजगोली उत्तराखंड बताया। आरोपी ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर 13 फरवरी वर्ष 2014 में दिल्ली से आगरा के लिए एक कैब बुक की। रास्ते में आरोपियों ने पहले शराब पी और गाड़ी लूटने की नियत से गला रेतकर चालक की हत्या कर दी।

इसी दौरान गाड़ी पलट गई और आरोपी मौके से फरार हो गए। होड़ल थाना क्षेत्र में गाड़ी व मृतक चालक के शव को बरामद किया गया। जिसकी पहचान अतर सिंह निवासी बाछोदा जिला महेंद्रगढ़ के रूप में हुई। इस मामलें में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और एक आरोपी फिलहाल फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास लगातार जारी है। आरोपी विरेंद्र विष्ट को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
Sponsored Advertisement