पिस्टल लेकर फरीदाबाद में घूम रहे बदमाश को पुलिसकर्मियों ने पकड़ा

0
32
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News : पुलिस चौकी टाउन नंबर 3 फरीदाबाद की टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए फरीदाबाद शहर में लगभग 20 मामलों में वांछित चल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। आरोपी की पहचान विजय लाल पुत्र चिरंजीलाल बड मोहल्ला ओल्ड फरीदाबाद के रूप में हुई है।

आपको बता दें कि पुलिस चौकी टाउन नंबर 3 एनआईटी को सूचना मिली थी कि एक नौजवान लड़का अवैध हथियार लेकर घूम रहा है जो पुलिस टीम ने नाकाबंदी कर नौजवान को रोककर तलाशी के दौरान आरोपी से एक पिस्टल एक मैगजीन और 5 जिंदा कारतूस सहित काबू किया। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला थाना एसजीएम नगर में दर्ज किया गया है।

दौराने पूछताछ सामने आया कि आरोपी थाना ओल्ड में बी सी है। जिसके खिलाफ थाना ओल्ड में लूट का 1, घरों में चोरी के 3 मुकदमे, मारपीट के 6, एक्साइज एक्ट का 2, अवैध हथियार के 4, पी ओ का 1 मुकदमा, थाना सेक्टर 17 में जान से मारने की धमकी और आर्म्स एक्ट के तहत 1 मुकदमा, थाना सेक्टर 7 में जान से मारने की धमकी और अवैध हथियार का 1 एवं थाना भूपानी का शराब तस्करी का 1 मुकदमा दर्ज़ है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया की आरोपी के कब्जे से एक पिस्टल, एक मैगजीन और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी को आज अदालत में पेश कर जेल भेजा गया ।

Print Friendly, PDF & Email
Sponsored Advertisement