स्वतंत्रता दिवस पर वी. एम. स्कूल ने दिया पॉलिथीन मुक्त का सन्देश

0
30

Faridabad/Alive News : जवाहर कॉलोनी स्थित वी. एम. सीनियर सेकेंडरी स्कूल में स्वतंत्रता दिवस पर स्कूल केविद्यार्थियों ने अलग-अलग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इस अवसर पर स्कूल के विद्यार्थियों ने इंटर हाउस डांस प्रतियोगिता में भी अपनी उत्कृष्ट परफॉर्मेंस दी। कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने देश भक्ति गीतों पर डांस से सभी अतिथिगण एवं अभिभावकों को भावविभोर कर दिया और विद्यार्थियों ने अपनी प्रस्तुति से शहीदों को याद करते हुए श्रद्धांजलि भी दी।

कार्यक्रम के माध्यम से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, जल बचाओ, पर्यावरण बचाओ पेड़ लगाओ और शहर को पॉलिथीन मुक्त करने जैसे विभिन्न संदेशों की प्रस्तुति दी। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन मदनलाल धींगड़ा ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि आजादी का मतलब कुछ भी करना नहीं है बल्कि विद्यार्थियों को राष्ट्रहित में जो कार्य सर्वोपरि हैं उन्हें ही करना चाहिए और अपनी पढ़ाई को प्राथमिकता देनी चाहिए।

स्कूल की प्रिंसिपल प्रवीण कौशिक ने बच्चों को समाज में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने के लिए प्रेरित किया। अंत में स्कूल की प्रिंसिपल ने उपस्थित सभी अतिथिगण एवं अभिभावकों का कार्यक्रम में पहुंचने पर आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here