New Delhi/Alive News : फिल्‍म मेकर संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘पद्मावती’ के तीसरे अहम किरदार अलाउद्दीन खिलजी का पोस्‍टर रिलीज हो गया है. फिल्‍म में खिलजी के रोल में रणवीर सिंह दिखेंगे. एक चैनल के हवाले से रणवीर सिंह ने ट्विटर पर इस पोस्‍टर को शेयर किया. इससे पहले रानी पद्मावती और राजा रतन सिंह के पोस्‍टर रिलीज हो गए हैं.

पद्मावती के रोल में दीपिका पादुकोण और राजा रावल रतन सिंह के रोल में शाहिद कपूर हैं. जब पद्मावती का पोस्‍टर रिलीज हुआ था तो उसके साथ “goddess queen” लिखा था. उसके बाद महारावल रतन सिंह का जब पोस्‍टर रिलीज हुआ तो उसके साथ लिखा था साहस, सामर्थ्‍य और सम्‍मान का प्रतीक. लेकिन रणवीर सिंह ने जो पोस्‍टर जारी किया है, उसमें केवल सुल्‍तान अलाउद्दीन खिलजी लिखा है.

यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी. बता दें कि यह फिल्म शुरुआत से ही विवादों में घिरी रही है. यहां तक कि जयपुर के कुछ इलाकों में फिल्म का विरोध भी किया गया था. फिल्म का निर्माण संजय लीला भंसाली ने किया है. फिल्म में पद्मावती (दिपीका) चित्तौड़ के राजा रावल रतन सिंह (शाहिद कपूर) की पत्नी है. फिल्म के सबसे पहले पोस्टर को रिलीज किए जाने के बाद श्री राजपूत करणी सेना ने इसका काफी विरोध किया था और जयपुर के राज मंदिर सिनेमा हॉल के बाहर फिल्म के खिलाफ नारेबाजी भी की थी.

फिल्म से रणवीर ने अपने दो पोस्टर शेयर किए हैं. हालांकि, आगे जो भी हो लेकिन फिल्म के लिए तीनों कलाकारों ने काफी मेहनत की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here