April 19, 2024

प्रभाती जत्था ने किया नवनिर्वाचित पार्षदों का सम्मान समारोह

Faridabad/Alive News : प्रभाती जत्था 2ई ब्लाक द्वारा नगर निगम के नवनिर्वाचित वार्ड 11, 12 व 14 के पार्षदों के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस सम्मान समारोह में मुख्यातिथि के रूप में मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा ने शिरकत की। इस अवसर पर पीरजगन्नाथ, भाटिया सेवक समाज के प्रधान स.मोहन सिंह भाटिया, आनंद कांत भाटिया, अमित आहूजा, रेनू भाटिया, सुरेश भडाना कोतवाली प्रभारी, विशम्बर भाटिया सहित अन्य गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया।

इस मौके पर प्रभाती जत्था के गुरूचरण सिंह भाटिया, योगेश भाटिया, अनिल, जनक, प्रीतम सिंह, मोहन लाल, हन्नू ने वार्ड 11 के पार्षद मनोज नासवा, वार्ड 12 की पार्षद एवं महापौर सुमन बाला एवं वार्ड 14 के पार्षद स.जसंवत सिंह का फूलो की माला एवं स्मृति चिन्ह देकर सममानित किया गया। सम्मान समारोह को सम्बोधित करते हुए त्रिखा ने कहा कि नगर निगम जनता की सेवा के लिए बना है और यह सभी पार्षद आप सभी के क्षेत्रों व वार्डो के सेवक बनकर कार्य कर रहे है इसका मुझे पूर्ण विश्वास है।

उन्होंने कहा कि जनता को अगर कोई परेशानी व समस्या है तो वह इन पार्षदो से सीधे आकर मिल सकता है और इनकी समस्याएं तुंरत प्रभाव से दूर होंगी इसके लिए यह पार्षद कृतसंकल्प है। उन्होंने कहाकि पार्षद अपने वार्ड को सुंदर व स्वच्छ बनाने में पूरा प्रयत्न करें और वार्ड के लोगों ने जिस विश्वास व उम्मीद से उन्हें इस पद को सौंपा है उसको बनाये रखे। इस अवसर पर पार्षद व महापौर सुमन बाला व स. जसंवत सिंह ने कहा कि हमें जो जिम्मेवारी जनता ने दी है उस जिम्मेवारी को जनता के अधिक से अधिक विकास देकर निभाया जायेगा। उन्होंने कहा कि जनता को सुंदर पार्क, सुंदर सडके, पानी की समस्या पूरी तरह से समाप्त आदि कई तरह की सुविधाएं देने के लिए हम पूरी तरह से कटिबद्ध है।

इस अवसर पर वार्ड 11 के ई ब्लाक स्थित पार्क में ओपन जिम का भी मुख्य संसदीय सचिव ने शुभारंभ कर वार्डवासियों को सौंपा जिसके लिए सभी ने उनका आभार जताया। इस मौके पर योगेश भाटिया, ने बताया कि प्रभाती जत्था की और सालाना कीर्तन समागन जो कि 31 मार्च, 1 अप्रैल व 2 अप्रैल को होना है उसकी जानकारी भी दी। इस सम्मान समारोह के आयोजन में गुरूद्वारा वजीरस्थान के प्रधान सुशील भाटिया का विशेष योगदान रहा।