April 19, 2024

प्रयास वेलफेयर ने मनाया 19वां स्थापना दिवस

Faridabad/Alive News : प्रयास सोशल वेलफेयर सोसायटी (रजि) ने अपना 19वां स्थापना दिवस प्रयास वेलफेयर भवन सैक्टर-64 बल्लभगढ़ में धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में लखानी अरमान ग्रुप चेयरमैन के.सी.लखानी के अलावा सल्जहैमर ऑयल टूल्स प्रा.लि. के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रदीप मोहंती एवं एरिफ इंजीनियरिंग प्रा.लि. गुडगांव के चेयरमैन महेश मोगा उपथित रहे। समारोह की अध्यक्षता ग्लेन एपलाईसेंस के चेयरमैन एम.एल.शर्मा ने की

इस अवसर पर संस्था के प्रधान जगत मदान, राज कुमार अग्रवाल एवं प्रयास गर्वनिंग बॉडी के अन्य सदस्यों ने सभी उपस्थित अतिथियों का फूलो का बुके देकर स्वागत किया। इस समारोह में लगभग 7000 बच्चो को गर्म स्वेटर वितरित किये गये एवं लगभग 250 लड़कियों को सिलाई मशीन वितरित की गयी।

समारोह में डी.डेवलपमेंट कम्पनी के चेयरमैन के एल बंसल द्वारा एक वैन डोनेट की गयी जिसमें जांच करने की सुविधाएं एवं इसमें एमबीबीएस डाक्टर द्वारा समय-समय विभिन्न गांवों व शहरो व कालोनियों में जाकर लोगो के स्वास्थ्य की जांच टेस्ट के माध्यम से करेगी।

समारोह को सम्बोधित करते हुए के.सी.लखानी ने कहा कि प्रयास सोशल वेलफेयर सोसायटी जैसी संस्थाएं समाज के उन तबको को आगे लाने का प्रयास कर रही जो कि आर्थिक रूप से कमजोर है।

इस अवसर पर बी आर भाटिया, रमेश गुप्ता, राज कुमार अग्रवाल, बिजेन्द्र बंसल, दिनेश अग्रवाल, एस एस गोंसाई, एस.एल.सेठी, एस.के.गोयल, जे.पी.मल्होत्रा, एच.एस.मलिक,जगजीत लाम्बा, सी.बी.रावल, नरेश ढल, एम पी रूंगटा सहित सोसायटी के समस्त पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे। समारोह के अंत में एस.एस.गोंसाई ने सभी आये हुए आगुन्तुको का आभार जताया।