प्राइम एजुकेशन स्कूल ने वार्षिक उत्सव धूमधाम से मनाया

0
544

Faridabad: टिकावली, फरीदाबाद स्थित प्राइम एजुकेशन पब्लिक स्कूल ने अपना वार्षिक उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्या अतिथि भोपाल सिंह चौहान तथा हरपाल सिंह चौहान के द्वीप प्रज्वलन्न से हुआ। स्कूल के चेयरमैन लखन सिंह चौहान ने मुख्यातिथि का स्वागत किया। इसके पश्चात स्कूली छात्राओं ने स्वागत गीत गाकर आये हुए अतिथियों का स्वागत किया। स्कूल के विद्यार्थियों ने अपनी-अपनी प्रस्तुति से समारोह में समां बांध दिया, जिसमे आधुनिक नृत्य, लोक नृत्य, गायन, कविता तथा स्पीच इत्यादि शामिल रहा।

वहीं कार्यक्रम में मुख्या आकर्षण का केंद्र चार जिलों में “मेगा माइंड ओलम्पियाड” में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली दिया चौहान और शिवानी चौहान रही। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन ने दोनों छात्राओं को मुफ्त शिक्षा देने की घोषणा की। इस दौरान समारोह में आये विद्यार्थियों के अभिभावकों ने भी अपने बच्चों द्वारा की गयी हैरतअंगेज प्रस्तुतियों की जमकर सराहना की।

विद्यालय के चेयरमैन लखन सिंह चौहान ने सभी विद्यार्थियों को प्रोत्साहन देने के लिए उन्हें मैडल, ट्रॉफी तथा प्रमाण पात्र प्रदान किये। कार्यक्रम के अंत में स्कूल के चेयरमैन ने अभिभावकों को कार्यक्रम में पधारने पर बधाई दी और अपने सम्बोधन में कहा कि बच्चों के लिए शिक्षा ही काफी नहीं होती बल्कि बच्चों का दूसरी गतिविधियों में भी भाग लेना अति आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि बच्चों का शैक्षिक वकास ही नहीं अपितु उनका मानसिक शारीरिक व बौद्धिक विकास भी आवश्यक है। चेयरमैन ने कार्यक्रम को आयोजित करने के लिए स्कूल के सभी स्टाफ को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here