April 20, 2024

बेरोगारी के खिलाफ कब उपवास रखेंगे प्रधानमंत्री – तरुण तेवतिया

Faridabad : जिला युवा कांग्रेस फरीदाबाद के अध्यक्ष तरुण तेवतिया के नेतृत्व में युवा कांग्रेसियों द्वारा बल्लभगढ़-सोहना रोड़ पर विरोध प्रदर्शन किया।

इस दौरान युवाओं ने प्रधानमंत्री द्वारा किए जा रहे उपवास को एक ड्रामा बताते हुए कहा कि वो बेरोजगारी, दलितों व महिलाओं व हो रहे अत्याचार व महंगाई से जनता का ध्यान भटाने के लिए इस तरह के आयोजन कर रहे हैं। मौके पर बेरोजगार युवाओं ने पकौड़े बेचकर प्रदर्शन किया। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम मनोहर लाल के खिलाफ नारेबाजी की।

मौके पर जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी अध्यक्ष, मंत्री व अन्य नेताओं के साथ उपवास कर लोगों का ध्यान भटकाने का काम कर रहे हैं। देश में बढ़ रही बेरोजगारी, दलितों पर हो रहे अत्याचार, महिला अपराध और बढ़ रही महंगाई के खिलाफ बोलने के लिए पीएम के पास समय नहीं है।

वहीं दूसरी तरफ दिखावे के लिए इस तरह के आयोजन उनके द्वारा किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश भर के युवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछना चाहते हैं कि वो देश में बढ़ रही बेरोजगारी के खिलाफ उपवास कब रखेंगे। उन्होंने कहा कि इस तरह का दिखावा करने के अच्छा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम मनोहर लाल ने चुनावों के समय जनता से जो वायदे किए थे, पहले उन्हें पूरा करने की तरफ ध्यान दिया जाए।