प्राइम एजुकेशन स्कूल में रही वार्षिकोत्सव की धूम

0
90

Faridabad/ Alive News: प्राइम एजुकेशन स्कूल, सेक्टर-89, फरीदाबाद ने अपना वार्षिकोत्सव बड़े धूम धाम से मनाया। समारोह में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम किये गए। जिनमे हरियाणा, पंजाब तथा राजस्थान के साथ-साथ कई सांस्कृतिक गीतों पर बच्चों ने अपनी प्रस्तुति दी। इस दौरान एक उद्देश्यपूर्ण नाटक ” बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ” के द्वारा दर्शकों को एक विशेष सन्देश दिया गया जिसे दर्शकों ने काफी सराहा।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मेगामाइंड ओलंपियाड के विजेता दिया चौहान, विद्यानंद यादव, मोक्ष चौहान, आदित्य चौहान, संजना चौहान, शिवानी चौहान, काजल चौहान, देव तथा 60 छात्र छात्राएं रहे। इसके साथ ही विधायल के उन छात्र- छात्राओं को भी सम्मानित किया गया जो अनुशासनपूर्ण उपस्थित, पढाई, नृत्य, लेखन कला, गृह कार्य, कक्षा कार्य इत्यादि में सर्वोच्च स्थान पर हैं। जिनके नाम अनिकेत, काजल शर्मा, गौरव चौहान, कोमल चौहान, शगुन चौहान, लीना, रिया, शगुन त्यागी, छवि, भविष्य प्राइम एजुकेशन से है तथा साक्षी, भाविया, तन्वी, लव कुमार, साजिया, प्राची, आयुष, टीना, यश और प्राची मदर्स एंजिल्स (जूनियर विंग) से है। दिया चौहान जिला स्तर पर छठवी कक्षा में प्रथम आयी है। विद्यालय में ओलंपियाड की शिक्षा पिछले तीन वर्षों से आयोजित की जा रही है जिसमे प्रतिवर्ष छात्र-छात्राओं ने सफलता हासिल की है।


समारोह के मुख्य अतिथि भोपाल सिंह, ओलंपियाड (मेगामाइंड) के अध्यक्ष संजय, बादशाहपुर के सरपंच सुखबीर सिंह, टिकावली के सरपंच संजय चौहान, न्यू मिलेनियम विद्यालय के अध्यक्ष एवम सरस्वती विद्यालय के अध्यक्ष इन सभी आगंतुकों ने विद्यालय के प्रतिभाशाली छात्र- छात्राओं को पुरस्कार के रूप में मैडल तथा प्रशस्ति पत्र देकर इनका हौसला बढ़ाया।

कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के अध्यक्ष लखन सिंह चौहान ने सभी अभिभावकगण एवम अतिथिगण के प्रति आभार व्यक्त किया तथा विद्यार्थियों की सफलता पर अभिभावकों को बधाई दी साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि आगे भी इसी तरह बच्चों का स्वार्गीण विकास तथा उनकी प्रतिभा को निखारने का काम स्कूल करता रहेगा।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here