प्रिंस स्कूल ने धूमधाम से मनाया वार्षिक खेल उत्सव

0
100

Faridabad/Alive News : नंगला रोड़ स्थित प्रिंस सीनियर सैकेंडरी स्कूल में वार्षिक खेल उत्सव का आयोजन धूमधाम से किया गया। प्रतियोगिता में नर्सरी से आठवी के लगभग 500 विद्यार्थियों से पार्टिसिपेट किया। प्रतियोगिता में वन लेग रेस, हर्डल रेस, पॉट रेस, बलून रेस, बकेट रेस इत्यादि प्रतियोगिताए करवाई गई। बच्चों के साथ-साथ अभिभावकों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताए जैसे पॉट रेस, रिंग रेस, बैलेंस रेस इत्यादि प्रतियोगिताए आयोजित की गई।

इसके साथ ही छात्रों ने कई मनमोहक प्रस्तुति दी। जिसमें जुम्बा और भांगड़ा डांस को सबसे ज्यादा सराहा गया। स्कूल में एक सेल्फी कॉर्नर की भी व्यवस्था की गई,  छात्रों और अभिभावकों ने जमकर सेल्फी ली ताकि इस लम्हे यादगार बनाया जा सके। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में पुलिस इंसपेक्टर उर्वशी, अग्रवाल कॉन्वेंट स्कूल की प्रधानाचार्य सोना गुप्ता ने विजेता छात्रों को अपने हाथों से मैडल पहनाकर प्रोत्साहित किया।

स्कूल के चेयरमैन राजकुमार भारद्वाज ने छात्रों को प्रमाण पत्र प्रदान किए। अंत में स्कूल की प्रधानाचार्य यज्ञा बाला शर्मा ने विद्यार्थियों और अभिभावकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेलकूद हमारे शारीरिक और मानसिक विकास के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। इसलिए अभिभावकों को अवाश्यक है छात्रों को खेलकूद जैसी प्रतियोगिताओं में आगे आने के लिए प्रेरित करे। उपस्थितगणों का धन्यवाद करने के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया।

Print Friendly, PDF & Email