April 26, 2024

Priya Prakash ने कर दिखाया ये कारनामा और मार्क ज़करबर्ग को छोड़ा पीछे

New Delhi/Alive News : मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर की चर्चा पिछले कुछ दिनों से थमने का नाम नहीं ले रही है, और दिनोंदिन उनके चाहने वालों की तादाद बढ़ती ही जा रही है. खाते में एक ही फिल्म, वह भी अब तक रिलीज़ नहीं हुई है, और प्रिया शायद देश की पहली ऐसी शख्सियत हैं, जो सिर्फ 30 सेकंड से भी कम के एक वीडियो से रातोंरात देश के तमाम युवाओं के दिल की धड़कन बन गईं.

अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर प्रिया प्रकाश वारियर के वीडियो, तस्वीरें, और उन पर बन रहे तमाम तरह के मीम्स (memes) लगातार वायरल हो रहे हैं, और इसी बीच फोटो-वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर प्रिया ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जो अब तक दुर्लभ था. गौरतलब है कि सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म फेसबुक के संस्थापक मार्क ज़करबर्ग ही इंस्टाग्राम के भी मालिक हैं, और अब प्रिया प्रकाश वारियर के फॉलोअरों की संख्या ज़करबर्ग के फॉलोअरों से भी ज़्यादा हो गई है.

जल्द ही रिलीज़ होने जा रही अपनी पहली फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के गीत ‘माणिक्य मलाराया पूवी…’ के एक वीडियो में दिखे अपने सहपाठी को आंख मारने के दृश्य से देशभर के युवाओं की पसंद बन गईं प्रिया का यह इंस्टाग्राम एकाउंट वेरिफाइड है, और अब इस पर 45 लाख से ज़्यादा फॉलोअर हैं, जबकि मार्क ज़करबर्ग के इंस्टाग्राम एकाउंट पर 40 लाख फॉलोअर ही हैं.