April 26, 2024

प्रियंका ने एक बार फिर ‘क्वांटिको’ के लिए जीता पीपल्स चॉइस अवॉर्ड

New Delhi : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को 43वें पीपल्स चॉइस अवॉर्ड्स में पसंदीदा ड्रामेटिक टीवी अभिनेत्री का अवॉर्ड दिया गया है. प्रियंका ने यह अवॉर्ड ‘क्वांटिको’ के लिए दूसरी बार जीता है. अवॉर्ड समारोह का आयोजन लॉस एंजिलिस के माइक्रोसॉफ्ट थियेटर में गुरुवार सुबह (भारतीय समय के अनुसार) आयोजित किया गया. प्रियंका अमेरिकन क्राइम ड्रामा सीरीज ‘क्वांटिको’ में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इन दिनों वह शो के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वह एफबीआई एजेंट की भूमिका निभा रही हैं.

अवॉर्ड लेने के बाद प्रियंका ने कहा, “मैं ड्रामा क्वीन बनकर बेहद खुश हूं. यह सफर बेहतरीन रहा, मेरे टेलीविजन को जॉइन करने में आज मेरे साथ नॉमिनेट हुई हर अभिनेत्री का योगदान रहा, उनसे मिली प्रेरणा की वजह से ही मैं आज यहां हूं और यह अवॉर्ड ले रही हूं. उनके साथ उन्हीं की कैटेगरी में शामिल होकर मैं बेहद खुश हूं.’ अपनी स्पीच खत्म करते हुए प्रियंका ने कहा, ‘यह मेरे लिए दुनिया है.’

हाल ही में न्यूयॉर्क में शो की शूटिंग के दौरान प्रियंका घायल हो गई थीं और दो दिन पहले ही उन्होंने शूटिंग वापस शुरू की है. अवॉर्ड समारोह में हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन भी शामिल हुए. वह प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ के हीरो हैं, फिल्म मई में रिलीज होने वाली है. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी अवॉर्ड सेरेमनी में शामिल हुईं. प्रियंका के साथ इस कैटेगिरी में कैरी वॉशिंगटन, एलन पोम्पियो, ताराजी पी हेन्सन और वायोला डेविस को नॉमिनेट किया गया था.

8

प्रियंका चोपड़ा इस साल दो बॉलीवुड फिल्में साइन करने वाली हैं. उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म प्रकाश झा की ‘जय गंगाजल’ थी. वहीं उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ 26 मई को रिलीज होने वाली है. फिल्म में वह मुख्य विलेन विक्टोरिया लीड्स की भूमिका निभा रही हैं वहीं ड्वेन जॉनसन लाइफ गार्ड की भूमिका में नजर आएंगे.